भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने दलालो को चेताया, कहा- मजदूरो का बाप बनने का प्रयास ना करे नही तो सिन्दरी से खदेड़ दिए जाएंगे

सिन्दरी ( सतीश मिश्रा ) : सिन्दरी के रेलवेस्टेशन के पास टाईगर फ़ोर्स के ऑफिस में हर्ल के विरुद्ध भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह टाईगर फ़ोर्स जिला अध्यक्ष धर्मजीत सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक हुई. बैठक का मूल उद्देश्य हर्ल में हो रही अनियत्ता, कम मजदूरी, चिन्हित चेहरों के लोगों को काम मिलना आदि. प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंतर्गत धर्मजीत सिंह ने हर्ल के महाप्रबंधक मुकेश चंद करण को दलालों से सावधान और दलालो को धर्मजीत सिंह का भाई बन कर रहने की सलाह दी. इसके साथ ही धर्मजीत सिंह ने दलालो को चेताते हुए बोला मजदूरो का बाप बनने का प्रयास ना करे नही तो सिन्दरी से खदेड़ दिए जाएंगे.

हर्ल ने दामोदर नदी के स्तर को नियंत्रित करने के लिए वास्को कंपनी को टेंडर दिया 

हर्ल के महाप्रबंधक एम सी करण ने सिन्दरी बाशियो के लिए नियमित पानी मिलते रहने के लिए दामोदर नदी में अत्यधिक बालू आ जाने से पानी का स्तर भाग गया है, जिससे आने वाले वक्त में एक वक्त की पानी भी मुहैया करवाना दुस्वार हो जाता. इसके लिए दिल्ली के वास्को कम्पनी को टेंडर के अंतर्गत काम सौंपी है जो दामोदर के स्तर को काट कर बालू को निकाल निकालेगी और जल का स्तर सही करने का प्रयाश करेगी. इसके लिए वास्को कंपनी ने सिन्दरी के कई ट्रांसपोर्ट के द्वारा बालू निकलवा कर छाई भरवा रही है, ताकि भविष्य में सिन्दरी वाशियो को पानी की समस्या ने रूबरू ना होना पड़े.