बीआईटी सिंदरी के अंतिम वर्ष के छात्रों ने प्रोफेसर कॉलोनी में किया हो हंगामा

सिन्दरी ( सतीश मिश्रा ) : बीआई टी सिंदरी के अंतिम वर्ष के छात्र छात्रों ने शनिवार मद्य रात में नशे में धुत होकर प्रोफेसर कॉलोनी में घुस गए और जम कर बवाल किया. मिली जानकारी के अनुसार छात्र दो मोटरसाइकिल पर सवार हो कर प्रो. जे. पी. सिंह के गेट सामने पीसाब करने  लगे तब प्राइवेट सुरक्षा गॉर्ड छात्रों को टोका तो वो आग बबूला हो गए और जिसके डर से गॉर्ड वहां से भाग खड़े हुए.  

इसके बाद छात्रों ने प्रोफेसर डॉक्टर पी के सिंह के गेट पर हो हल्ला किया और गेट को पैर से धक्का मारा, हालांकि उस वक़्त पी के सिंह घर मे मौजूद नही थे. इसके बाद छात्रों का झुंड जन अधिकार मंच के अध्यक्ष रंजीत कुमार के गेट के अंदर घुस गए और वहाँ भी हंगामा करना चाहा किन्तु रंजीत कुमार ने जैसे ही खिड़की खोली तो छात्र वहां से धीरे से गेट से बाहर निकल गए.

उन्होंने तत्काल इसकी घटना एसएसपी धनबाद को दी. एसएसपी ने इसकी सूचना डीएसपी प्रोमोद कुमार केसरी दी और उन्होंने गौशाला ओपी को दी इसी बीच छात्रों का झुंड गौशाला पेट्रोलिंग पार्टी के हत्थे चढ़ गए. पेट्रोलिंग पार्टी ने छात्रों को गौशाला ओपी में बैठाया दिया और नाम पता नोट करने लगे नजाकत का मौका पर एक छात्र ने इसकी सूचना अंतिम वर्ष के छात्रों को दे दी.  

सूचना मिलते ही सैकड़ो छात्र ने गौशाला ओपी पहुँच गए और पुलिस के चंगुल से अपने मित्रों को छुड़ा लिया जाते जाते पुलसि ने जो नाम नोट किए थे वह कागज फाड़ दिए अहले सुबह अपने अपने छात्रावास चले गए. गौशाला ओपी वीके मिश्रा घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि छात्र नशे में थे अंतिम वर्ष के थे. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना डायरेक्टर डी के सिंह को दे दी गई.