BS 6 मॉडल आल्टो 800 कार चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

धनबाद. धनबाद में इन दिनों वाहन चोरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ गया है. ताजा घटनाक्रम में गोविंदपुर थाना क्षेत्र के टुंडी रोड से अपराधियों ने शातिराना तरीके से अल्टो 800 bs6 मॉडल का चुरा ली. हालांकि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित वाहन मालिक धीरज कुमार ने घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने भी मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

शिकायतकर्ता के पिता अनिल गुप्ता ने बताया कि अहले सुबह जब उनकी नींद खुली तो पाया कि घर के बाहर खड़ी गाड़ी गायब है. आसपास के लोगों से जानकारी प्राप्त की लेकिन जैसे ही पता चला कि गाड़ी चोरी हो गई है उसके बाद स्थानीय थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए उचित कार्रवाई की मांग की गई है.

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया गया है जिसमें अपराधी लगभग आधे घंटे तक गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए मशक्कत करते हुए देखे जा रहे हैं. उन्होंने स्थानीय थाने की पुलिस के द्वारा की जाने वाली रात्रि गश्ती पर भी सवाल उठाया है. मामले में थानेदार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन कैमरे के सामने आये बगैर उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है बहुत जल्द पुलिस अपराधियों को पकड़ लेगी.