भाजयुमो ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का फोड़ा पाप का घड़ा

धनबाद. रणधीर वर्मा चौक पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता के साथ पाप का घड़ा फ़ोड़ा गया. जिसमें भाजयुमो का अध्यक्ष कमलेश सिंह ने बताया कि झारखंड सरकार के माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पाप का घड़ा भर गया है जिसको लेकर आज हम सभी कार्यकर्ता पूरे धनबाद विधानसभा में पाप का घड़ा फ़ोड़ कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

बताया कि  जिस तरह से झारखंड सरकार युवाओं के साथ छलने का काम किया है उसी को लेकर आज हम सब सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पाप का घड़ा फोड़ कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. झारखंड सरकार के हेमंत सोरेन ने चुनाव के समय युवाओं के साथ वादा किया था कि रोजगार देंगे और जो युवा को रोजगार नहीं मिलने में उन्हें भत्ता पेंशन दिया जाएगा. यह सब वादा सरकार की ढकोसला साबित हुई जिसको लेकर सभी कार्यकर्ता में रोष व्याप्त है.

वहीं दूसरी ओर भाजपा के कार्यकर्ता संजय झा ने बताया कि झारखंड सरकार हेमंत सोरेन हर मोर्चे पर विफल है हेमंत सोरेन युवा विरोधी है महिला विरोधी हैं विकास विरोधी हैं और किसान विरोधी भी है हर तरह के मोर्चे पर विफल है इसको लेकर धनबाद महानगर भाजयुमो के तत्वाधान में पाप का घड़ा फ़ोड़कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.


Web Title : BHAJUMO BUSTS CHIEF MINISTER HEMANT SOREN AS SIN POT

Post Tags: