मनाई गई भगवान बिरसा मुंडा की जयंती, उपायुक्त एसएसपी ने किया नमन, प्रतिमा का भी हुआ अनावरण

धनबाद. झारखंड स्थापना दिवस और भगवान बिरसा मुंडा की जयंती राज्य भर में मनाई जा रही है. इस अवसर पर धनबाद में भी भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि दी गई और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया.

झारखंड स्थापना दिवस और भगवान बिरसा मुंडा की जयंती राज्य भर में मनाई जा रही है. इस अवसर पर धनबाद में भी भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि दी गई और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया साथ एसएसपी आवास के समक्ष  धरती आबा भगवान बिरसा की आदमकद प्रतिमा का अनावरण धनबाद उपायुक्त के द्वारा किया गया.  

धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर पर बैंक मोड़ स्थित उनकी आदमकद प्रतिमा पर जिला के उपायुक्त उमा शंकर सिंह और एसएसपी असीम विक्रांत मिंज समेत जिले के तमाम आलाधिकारियों ने माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

धरती आबा को नमन करने के साथ ही लुबी सर्कुलर रोड स्थित एसएसपी आवास के समक्ष भगवान बिरसा की आदमकद प्रतिमा का अनावरण फीता काट कर किया. वंही उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बिरसा मुंडा की जयंती और राज्य स्थापना दिवस के मौके पर धनबाद की जनता को शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कई योजनाओं के शुभारंभ की बात कही.

वहीं एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने भी भगवान बिरसा मुंडा की जयंती और राज्य स्थापना दिवस पर झारखंड की जनता को बधाई देते हुए कहा कि झारखंड तेजी से प्रगति के मार्ग पर बढ़ रहा है और जनता की आकंक्षाओं को पूरा करने में लगा हुआ है. इस अवसर पर सभी लोगों ने भगवान बिरसा के जीवन आदर्शों के मार्ग पर चलने की बात कही.