हर्ष सिंह पर बिल्डर ने लगाया धमकी देने का आरोप


नावाडीह के रहनेवाले बिल्डर रिंकू पाल उर्फ रमन कुमार ने झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह के खिलाफ जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस बाबत उन्होंने सरायढेला थाना में शिकायत की है. इसमें हर्ष सिंह के साथ-साथ एकलव्य सिंह और अभिषेक सिंह को भी आरोपी बनाया है.

रिंकू पाल शुक्रवार की शाम को भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के साथ सरायढेला थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की. पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर जब वह कोलाकुसमा सिंह मेंशन रागिनी सिंह के आवास में बैठे थे, उसी समय उनके मोबाइल पर कॉल आया. कॉल करने वाले ने उनका नाम लेते हुए पूछा कि मापी हो गईल, चिन्ह रहे हो, पहचानने से इनकार किया तो उधर से आवाज आई कि भेंट करोगे, फिर से पहचान पूछने पर उधर से आवाज आई कि हमको नहीं जानते हो तो चिन्ह जाओगे. इसके बाद जान मारने की धमकी दी जाने लगी, कहा कि पहचान लो हम झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह के देवर हर्ष सिंह बोल रहे हैं. इसके बाद फोन काट दिया गया कुछ ही देर बाद एक विदेशी नंबर से (+1908 8820301) व्हाट्सएप नंबर पर कॉल आना शुरू हो गया. रिंकू ने बताया कि उन्होंने डर के मारे कॉल रिसीव नहीं किया.

रिंकू पाल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह रागिनी सिंह के पास जमीन से संबंधित कुछ काम के लिए सरायढेला थाना अंतर्गत बलियापुर रोड गए थे, वहां पर एक जमीन की मापी हो रही थी, लेकिन उस जगह पर सरायढेला थाना के कुछ पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और जमीन के मालिकाना हक के कागज लेकर सरायढेला थाना में उपस्थित होने को कहा. इसी जमीन की मापी को लेकर हर्ष सिंह का धमकी भरा कॉल आया और जान मारने की धमकी दी गई. रिंकू पाल ने पुलिस से जान माल के लिए सुरक्षा प्रदान करने की अपील की. साथ ही कहा कि अगर उनके साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसकी पूरी जिम्मेवारी झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह के देवर हर्ष सिंह, एकलव्य सिंह और अभिषेक सिंह की होगी.

मेरा नाम लेकर किया जा रहा बदनाम: हर्ष सिंह

कोई भी मेरा नाम लेकर फोन करेगा फोन करेगा तो इसके लिए मैं जिम्मेवारी नहीं हुं. पुलिस उक्त नंबर की जांच करें. वैसे भी मैं जमीन का करोबार नहीं करता. इससे मेरा कोई वास्ता नहीं है. जहां तक बात रागीनी सिंह की है, उनका काम ही है झूठा आरोप लगाना, मेरे खिलाफ मनगढंत आरोप लगाना.

रंगदारी के लिए दी जा रही धमकी: रागिनी सिंह

भाजपा नेत्री रागिनी ने कहा कि जमीन हमारी है, जिसे हमने एक माह पूर्व ली है, कन्वर्जन पर. वहां काम कराने को लेकर बिल्डर से उक्त जमीन का एग्रीमेंट किया है. बेफिजूल इसमें रंगदारी लेने को लेकर बिल्डर को जान से मारने की धमकी दी गई है और मेरी जमीन को हड़पने का प्रयास किया जा रहा है, जो मैं कतई होने नहीं दूंगी.