सीएम रघुवर दास की गोधर मैदान में जनसभा, कहा इस बार वोट खरीदार को जनता देगी जवाब 

धनबाद : दूसरे दिन जन आशीर्वाद यात्रा की मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस से निकल कर पूजा टाकीज चौक से शुरू की. जहा युवा नेता अमरेश सिंह ने सीएम को माला पहना कर स्वागत किया. इसके बाद रांगाटांड बैंक मोड़ होते हुए धनबाद के गोधर में जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित किया सीएम रघुवर दास ने कहा कि 500 करोड़ का रेडी टू इट हमारी सखी मंडल की 40 हजार बहने बनाने एवम डस्ट्रिब्यूट करेगी. 80 हजार बच्चों को स्कूल ड्रेस सखी मंडल की बहन बनाया करेंगी. 1 रुपये में महिलाओं के नाम पर जमीन की रजिस्ट्री हो रही है. साथ ही कहा बलात्कार को घटना सभ्य समाज पर कलंक है. वैसे युवा जो कॉलेज नही जा सकें उन्हें स्किल डेवलपमेंट कर रोजगार दे रही है सरकार.  

उन्होंने बंद हो रहे कोक प्लांट के लिए लाल झंडे को जिम्मेदार ठहराया और  कहा कि अब लाल झंडा की गुंडागर्दी नही चलने देदेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों, महिलाओं और बेरोजगारों के लिए कुछ करने के लिए आई है. ये सरकार को तब तक बनाये रखिये जबतक की झारखण्ड की सम्पूर्ण जनता खुशहाल न हो जाये.

इसलिए छह की छह सीटें भाजपा के नेतृत्व में जिताने का काम करें. दीपावली में मां लक्ष्मी तभी आएगी जब आप कमल को जिताकर विधानसभा भेजने का काम करें. कांग्रेसियों एवं अन्य की जमानत जप्त करा दें.   कांग्रेसियों ने 67 सालों तक क्यों नही विकाश किया.   गरीब को ठगने का काम कांग्रेस ने किया. इस बार  वोट के खरीदार को जनता जवाब दे.

उन्होंने झारखण्ड मुक्ति मोर्चा को झारखंड मुद्रा मोचन पार्टी का नाम देते हुए उसपर जमकर हमला किया. जेएमएम ने बिनोद बिहारी महतो को सम्मान देकर BBMKU बनाने का काम किया. झारखंड आंदोलन कारियों को सम्मान देने का काम हमारी सरकार ने किया. तृतीय और चतुर्थ वर्ग की नौकरी स्थानीय निवासियों के लिए रिजर्व किया.