जीवन ज्योति में मनाया गया बाल दिवस, बच्चों ने की जमकर मस्ती 

धनबाद :  रोटरी क्लब ऑफ धनबाद द्वारा संचालित दिव्यांग बच्चों का विशेष विद्यालय जीवन ज्योति में बाल दिवस एवं विश्व मधुमेह दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. आज रोटरी क्लब के द्वारा विद्यालय के विशेष बच्चों के लिए धनबाद क्लब में पिकनिक का मनाया गया था जिसमे बच्चों ने खूब धमाल मस्ती किया. बच्चों ने चाचा नेहरू के तस्वीर पर माल्यार्पण कर केक काटा और उसके बाद विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया. आज सभी बच्चों को आशाएं ग्रुप की ओर से बिस्किट, चॉकलेट एवं फल वितरित किये गए.

वहीं एक अन्य कार्यक्रम की शुरुआत में झारखंड डायबिटीज एंड आई रिसर्च सेंटर के तत्वावधान में विद्यालय प्राँगण से मधुमेह जागरूकता रैली को रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन राजन गंडोत्रा एवं डॉ0 अजय पटवारी जी ने रवाना किया. डॉ पटवारी ने सभी को मधुमेह रोग से सम्बंधित जानकारी एवं उसे बचने के उपायों के बारे में बताया. रैली में राजकमल सरस्वती विद्या मंदिर एव जीवन ज्योति के एवं रोटरी क्लब, इनर व्हील क्लब, आशाएँ ग्रुप आदि के  लगभग 250 लोगो ने हिस्सा लिया.  

आज के कार्यक्रम को सफल बनाने में रोटरी क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन संजीव बेओत्रा, रोटेरियन पार्था सिन्हा, रोटेरियन संदीप नारंग, रोहित लाला, डॉ सीमा पटवारी, डॉ  अजय पटवारी,अशविन लाला, मीनाक्षी खेमका, शिल्पा रस्तोगी, पोलोमी सिन्हा, जीवन ज्योति की प्राचार्या अपर्णा दास, एवं झारखंड डायबिटीज एंड आई सेंटर, जीवन ज्योति विद्यालय एवं राजकमल विद्या मंदिर के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा.