धनबाद की बेटी पूजा पांडेय बनी मिस बोकारो नेक्स्ट टॉप मॉडल रनर अप

धनबाद : बीते दिन बोकारो के समागम मंडप में Flying Birds Entertainment के द्वारा Bokaro Next Top Model का Grand Finale किया गया. कार्यकम में  बतौर जज मिस फिजा खान (दिवा मिस इंडिया अर्थ ) रम्यता प्रफुल्ला( मिसेज इंडिया, आईएमपी एशिया पसेफिक), शम्मी सिंह राजपूत, मिस्टर दिल्ली) रहे. कार्यक्रम में धनबाद की पूजा पांडेय मिस बोकारो नेक्स्ट टॉप मॉडल 2nd रनर अप रही. वही धनबाद के वैभव भी 2nd रनर अप रहे. पूजा ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता मंजू पांडेय व पिता सुधीर पांडेय को दिया. पूजा पांडेय स्नातक R S More College की छात्रा है और आगे चलकर एक सुपर मॉडल बनाना चाहती है.

कार्यक्रम के आयोजक रंजीत सिंह ने बताया कि Bokaro Next Top Model की विजेता प्रीति घोषाल विशाल गौतम रहे. वही बिंदु और श्रीनंदन 1st रनर अप रहे. आयोजक ने बताया कि इस इवेंट के बाद विजेताओ को national platform भी दिया जायेगा.  

कार्यक्रम में बोकारो, रांची, धनबाद, देवघर व पूरे झारखंड से बच्चों ने अपना हुनर दिखया. पूजा पांडेय के जीत के बाद पूरा धनबाद बहुत ही खुश है और उनकी स्वागत बहुत ही खुशियों के साथ किया गया. आयोजक रंजीत सिंह खुद एक मॉडल व एक्टर है और उनका इस इवेंट करने का मुख्य उदेश्य झारखंड के कलाकरो को आगे लेकर जाना है l