सूट पहनकर मायके से ससुराल पंहुची विवाहिता से मारपीट, थाने में शिकायत

भूली : भूली में एक शादीसुदा महिला को सूट पहनकर ससुराल आने पर ससुरालवालों के कोप का शिकार बनना पडा. महिला को पति सहित घर के सदस्यों ने खूब मारपीट किया और उसे घर में बंद कर दिया. इसके बाद महिला ने किसी तरह अपने घरवालो को सुचना दी और घरवालो ने सुबह आकर उसे मुक्त कराया और भूली ओपी में मामला दर्ज कराया.

महिला नेहा कुमारी ने बताया कि वह बीती रात अपने मायके से ससुराल आई थी. इसके बाद उसके ससुरालवालो ने उसके सूट पहनकर आने पर एतराज जताया और तू - तू में में करने लगे इसके बाद मामला शांत कर जब मायके वाले चले गए तो ससुराल वालो ने फिर उसके साथ झंझट शुरू कर दिया और उसके साथ मारपीट कर घर में बंद कर दिया. फिर महिला ने किसी तरह पडोसी से फोन कराकर अपने घरवालो को मामले की सुचना देकर बुलाया. मायके वाले जब घर पंहुचे तो ससुराल्वालो ने उन्हें अन्दर आने नहीं दिया.

इसके बाद वाद विवाद के बाद उन्होंने अपनी बेटी को वंहा से मुक्त कराकर भूली ओपी लाया. नेहा ने बताया की उनकी शादी 23 नवम्बर 2016 को विशाल के साथ हुई थी. वंही उसके पति विशाल की पहले भी शादी हो चुकी थी और उन्हें झूठ बोलकर शादी कराया गया फिर शादी के बाद ससुराल वाले लड़के को नौकरी लगाने के नाम पर घर से पैसे मांगने और लाने का दबाव बनाते रहते थे. दूसरी तरफ नेहा के ससुर घनश्याम दास ने भी थाने में लिखित शिकायत कर अपने समधी, समधन और उनके बेटे पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. दहेज़ वाले बात को उन्होंने गलत बताया है.