टुंडी से विधानसभा चुनाव लड़ेगा झाविमो

टुंडी: झाविमो पूर्वी टुंडी प्रखंड कार्यसमिति की बैठक प्रखंड अध्यक्ष जानकी रजक की अध्यक्षता में शंकरडीह में सम्पन्न हुई. जिसमें मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष श्री ज्ञान रंजन सिन्हा उपस्थित हुए.

बैठक को संबोधित करते हुए ज्ञान रंजन सिन्हा कार्यकर्ता को 2019 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग जाने को कहा. उन्होंने कहा कि झाविमो की संगठन टुंडी में बहुत मजबूत है इसलिए पार्टी यहां से हर हाल में चुनाव लड़ेगी. यहाँ व्याप्त जनसमस्याओं के समाधान के लिए सांसद और विधायक के पास समय नही है. इस लिए जनसमस्याओं को लेकर सिर्फ झाविमो ही आवाज उठती है और आंदोलन करती है और आगे भी जारी रहेगी. इसी कड़ी में आगामी 1 जुलाई को रघुनाथपुर स्वास्थ्य केंद्र पर 24 घंटे सेवा उपलब्ध कराने के मांग को लेकर केंद्र पर तालाबन्दी कर धरना देने का निर्णय लिया गया. बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए 12 जुलाई तक सभी पंचायत कमिटी एवं मोर्चा के कमिटी को दुरुस्त करने को कहा. तथा 31 जुलाई तक सभी बूथ कमिटी को बनाने के लिए पंचायत स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ता को जिम्मेवारी दी गयी.

बैठक में सर्वसम्मति से श्रीकांत श्रीवास्तव को जिला कार्यसमिति के सदस्य, जेबा मरांडी को महिला मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष,प्रश्नजीत दां को सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर तथा हीरालाल मुर्मू को युवा मोर्चा के प्रखंड महामंत्री बनाने का प्रस्ताव लाया जिसपर जिलाध्यक्ष ने अनुमोदन कर दिया.

बैठक में जिला सचिव फिरोज दत्ता ने विस्तार से सांगठनिक समीक्षा किया तथा इस बात पर संतोष ब्यक्त किया कि पिछले लोकसभा चुनाव में पूरा झाविमो का संगठन एकजुट रहा.

बैठक में मंगल सोरेन, अकबर शेख, भवतारण मंडल, बीरेंदर भंडारी, मोहन हांसदा, राजेन्द्र सिंन्हा, महाबीर भंडारी, बिभीषण मंडल, रामदेव दास, रंजीत चंद्रा, श्रीकांत श्रीवास्तव, मंजूर कुम्हार, संजय सिन्हा, हरेंद्र हेम्ब्रम, गोबिंद मुर्मू, अजित मरांडी, उज्ज्वल बाउरी, बिद्या सोरेन आदि उपस्थित थे.