अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच धनबाद शाखा एवं शक्ति शाखा का दो दिवसीय सावन मेला का शुभारंभ

धनबाद. मारवाड़ी युवा मंच धनबाद शाखा एवं शक्ति शाखा के संयुक्त तत्वावधान में आज शंभूराम धर्मशाला में दो दिवसीय सावन मेला का विधिवत शुभारंभ किया गया. मुख्य अथिति श्री चेतन गोयनका ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की. उद्घाटन समारोह के साथ युवा मंच की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ.

नई कार्यकारिणी को मंडलीय उपाध्यक्ष ललित अग्रवाल के द्वारा शपथ दिलाई गई. कन्या भ्रूण हत्या संरक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.

कार्यक्रम संयोजक संजय सरावगी ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इस महोत्सव में छोटे छोटे बच्चों और महिलाओं के लिए तरह तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा. मेहंदी काउंटर, चूड़ी काउंटर, विभिन्न प्रकार के स्टाल्स, सावन झूला, चेतन हौजी, लजीज व्यंजन, लकी ड्रा आदि रहेंगे. कार्यक्रम की सुरक्षा हेतु किसी भी अनहोनी की आशंका को देखते हुए पूरा सभागार सीसीटीवी कैमरा की निगरानी में रहेगा.

मुख्य अतिथि चेतन गोयनका ने कहा कि मंच हमेशा से इस तरह के कार्यक्रम करने में अग्रणी रहता है और उनका साथ हमेशा से ही मंच के साथ रहेगा. धन्यवाद ज्ञापन संयोजक अमित अग्रवाल ने दिया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से शाखा अध्यक्ष सुशील साँवड़िया, सचिव विनय रिटोलिया, मीडिया प्रभारी रोहित सरावगी, प्रांतीय कार्यकारिणी संयोजक पवन सोनी,शक्ति शाखा अध्यक्ष राधा नारनोली, सचिव ज्योति पटवारी,  और समस्त कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे.