मोर्निग वॉक पर निकले युवक को टेंकर ने रौंदा, मौत 

तोपचाँची :  तोपचाँची जीटी रोड एन एच दो मे अहले सुबह सङक दुर्घटना मे तोपचाँची निवासी 28 वर्षीय अरूण कुमार साव की मौत हो गई. मिली जानकारी केअनुसार तोपचाँची निवासी सब्जी व्यवसाई धनेश्वर साव का बङे पुत्र  अरूण साव प्रत्येक दिन की भांति शुक्रवार की सुबह छः बजे अपने घर से मार्निंग वाक पर निकला था. वह जैसे ही अपने घर से दो सौ मीटर आगे प्रखण्ड कार्यालय के आगे व्यापार मण्डल के समीप पहुँच तभी पीछे से आ रही एक टैंकर संख्या डब्ल्यूबी11बी/3092 उसे अपने चपेट में ले लिया और अरूण को रौंदता हुआ आगे बढ़ गया.  

टैंकर पुरी तरह अरूण के उपर चढ़ गया था जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं टैकर ड्राईवर घटनास्थल  से सौ मीटर आगे बाँका पुल के उपर सङक के बीचो बीच गाङी खङी कर भाग गया. इधर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घरवालों समेत बङी संख्या मे तोपचाँची के निवासी घटनास्थल पर जमा हो गया और अरूण की मां आपने बेटे के उपर गिर पङी और पछाड़ खाकर रोने लगी. वह बार बार बेहोस हो रही थी.   

मृतक की माता पिता के क्रंदन से पुरा माहौल गमगीन हो गया. अरूण के संबंध में बताया जाता है कि वह अपने पिता धनेश्वर साव का बङा पुत्र था और अपने पिता के साथ तोपचाँची गोमो रोड मे फुट पर सब्जी का व्यवसाय करता था और काफी मिलनसार था. उसकी मौत से उसके घरवालों पर दुखो का पहाड़ टुट पङा और परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. इधर घटना की सुचना मिलते ही तोपचाँची पुलिस सदल बल घटनास्थल पर पहुँचे और कानुनी प्रक्रिया पुरी कर लाश को पोस्टमार्टम हेतू पीएमसीएच धनबाद भेजा.  

इधर धटना की खबर पर तोपचाँची बी डी ओ किस्टो बेसरा, सी ओ विकाश कुमार त्रिवेदी, ने पीड़ित परिजनों के घर पहुच सांत्वना दी, तथा यथा सम्भव सरकारी लाभ मुहैय्या कराने का आश्वासन दिए. तोपचाची में किसी दुर्घटना पर पहली बार पीड़ित परिजन के घर प्रखंड मुख्यालय के पदाधिकारी बी डी ओ, और सी ओ पीड़ित परिजन के घर पहुँच कर सांत्वना दी, एवम आर्थिक लाभ पहुचाने का आस्वाशन दिए.