मासस जिला कमिटी की बैठक, कहा पूंजीपतियों की गोद में बैठकर देश का सर्वनाश करेगी बीजेपी सरकार

धनबाद. मार्क्सवादी समन्वय समिति जिला कमिटी की एक बैठक पुराना बाजार, टेंपल रोड में मासस जिला अध्यक्ष हरिप्रसाद पप्पू की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में मुख्य रूप से मासस के केंद्रीय अध्यक्ष सह पूर्व विधायक आनंद महतो  उपस्थित थे. बैठक को संबोधित करते हुए  आनंद महतो ने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार आज पूरी तरह से कॉर्पोरेट पूंजीपतियों की गोद में बैठकर देश को सर्वनाश करने पर तुली हुई है.

जनता से विभिन्न तिकड़म के माध्यम एंव कानून के नाम से हर प्रकार का शोषण और पूंजीपतियों का पोषण करती है, संप्रदायिकता, क्षेत्रीयता एवं  नस्लीय नफरत की राजनीति लहर की सवारी कर के पुनः राज्य से लेकर आने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के उद्देश्य के साथ षड्यंत्र  कर रही है, कोविड-19 का बहाना उनके लिए बड़ा ही अनुकूल रहा है,आपदा का पूरा लाभ देश का शोषक एवं शासक वर्ग उठा रहा है.

बैठक में 23 एवं 24 मार्च केंद्रीय महा अधिवेशन को सफल बनाने के लिए तैयारियों की समीक्षा की गई एवं 22 मार्च को आम सभा एवं रैली को व्यापक जन भागीदारी के लिए रणनीति बनाई गई.

बैठक में मासस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद पप्पू, जिला सचिव निताई महतो, मार्क्सवादी युवा मोर्चा  के जिलाध्यक्ष पवन महतो, गणेश चौरसिया,सुभाष चटर्जी, सुभाष सिंह,बिंदा पासवान, राणा चट्टोराज, गणेश महतो, टूटन मुखर्जी, संतोष रवानी, अख्तर अंसार, सुनील महतो, भूषण महतो, बुटन सिंह, संजय निकुंभ, विश्वजीत राय, काशी मंडल, राजेश बीरूवा, शिवबालक पासवान, प्रदीप हरिजन, संजय पासवान आदि लोग शामिल थे.