निरसा पुलिस ने अलग अलग दो भट्ठों में छापामारी कर 65 टन अवैध स्टीम कोयला जप्त किया, बबलू सिंह और मजनू बाउरी सहित अन्य को भेजा जेल

निरसा ( बी के सिंह ) .   बीती रात गोपनीय सूचना के आधार पर निरसा पुलिस ने निरसा थाना क्षेत्र के दो अलग अलग भट्ठों में छापामारी कर 85 टन  अवैध स्टीम कोयला जप्त किया.  


सम्पर्क करने पर निरसा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर दिलीप कुमार यादव ने छापामारी की पुष्टि करते हुये सिटी लाइव को बताया कि 

उन्हें गोपनीय सूचना मिली थी कि खास निरसा में अवैध कोयले के शातिर धंधेबाज बबलू सिंह के भठ्ठे मां तारा भठ्ठे में भारी मात्रा में ट्रक में भर कर अन्यत्र भेजने के लिये अवैध स्टीम कोयला एकत्रित किया गया है, छापामारी में 60 टन  कोयला जप्त किया गया. उन्होंने कहा कि छापमारि के दौरान संचालक बबलू सिंह, मजनू बाउरी सहित तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

उन्होंने आगे कहा कि खास निरसा में छापामारी के बाद हाँथबारी स्थित बाला जी इंडस्ट्रीज में भी छापामारी की गई, वंहा भी 25 टन अवैध स्टीम कोयला जप्त किया गया  अंधेरे का लाभ उठा कर सभी फरार हो गए किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई.

 थाना प्रभारी श्री यादव ने कहा कि एसएसपी के निर्देशानुसार छापामारी जारी है और आगे भी जारी रहेगा. किसी भी कीमत पर अवैध कोयले का कारोबार नही चलने दिया जाएगा.