शिबू सोरेन ने जगन्नाथ महतो के लिए मांगे वोट, जेएमएम पार्टी को बताया गरीबो का हितैषी

राजगंज : गरीबों का हितैषी सिर्फ और सिर्फ जेएमएम, झारखंड में सिर्फ जेएमएम ही गरीबो की हितैषी है. यहाँ के लोग आज भी खपड़ा के घर में रहते है. उक्त बाते पहाड़पुर स्थानीय ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने कही. शिबू ने प्रत्याशी जगन्नाथ महतो के पक्ष में वोट की अपील करते हुए मात्र दो मिनट में ही अपनी बात को रखा और कहा कि राज्य खनिज संपदा से भरा है लेकिन आज भी यहाँ गरीबी है. पूर्व विधान सभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता एवं विनोद पांडेय ने शिबू के भाषण की कमी को दूर किया.  

शशांक शेखर ने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद के नाम पर देश को जंजीर में बंधना चाहती है. भाजपा के राष्ट्रवाद की बात को तालिबानी राष्ट्रवाद कहा. प्रजातंत्र की आड़ में तानाशाही शासन चला रखी है. जवानों के शहादत पर एनडीए वोट मांग रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओ के मुंह से अब अच्छे दिन, एक साल में राम मंदिर निर्माण, काला धन इत्यादि सब गायब हो गए है.  

भाजपा देश के लोगो को आपस मे लड़ा रही है. वही युवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष विनोद पांडेय ने राज्य की बात कर रघुवर सरकार को घेरने का भरपूर प्रयास किया. पांडेय ने भाजपा के बहुमत वाली सरकार द्वारा स्कूल बंद कराने, पारा शिक्षकों पर लाठी बरसने का मुद्दा उठाया. साथ ही स्थानीय व सीएनटी एसपीटी नीति, भूमि अधिग्रहण नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा गरीबो का दमन कर रही है.  

जल जंगल जमीन के लिए आंदोलन करने वालो पर फर्जी मुकदमा कर रही है. पांडेय ने एनडीए प्रत्याशी के बारे में कहा कि यह वही पार्टी है जो स्वाभिमान यात्रा को गिरवी रख भाजपा के गोद में चला गया. सभा को मथुरा प्रसाद महतो, रमेश टुडू, पवन महतो, लक्ष्मी मुर्मू, रतिलाल टुडू, अनिल टुडू, नीलम इत्यादि ने संबोधित किया.

Web Title : SHIBU SOREN SAYS JMM PARTY BENEFICIARY FOR POOR PEOPLE

Post Tags: