सामाजिक जन संगठन नाबालिग से दुष्कर्म के खिलाफ विद्यालय के गेट पर किया प्रदर्शन

धनबाद   सामाजिक जन संगठन के द्वारा डीनोबिली  कोराडीह में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ हुए हैवानियत के विरोध में विद्यालय के मुख्य द्वार में विरोध प्रदर्शन कर विरोध जताया और अविलंब आरोपियों का गिरफ्तारी पर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जुलूस के शक्ल में नारेबाजी करते हुए मुख्य द्वार पहुंचे.  इस दौरान किसान नेता दीपनारायण सिंह के नेतृत्व में ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल विद्यालय प्रबंधक और पुलिस के अधिकारियों के बीच वार्ता हुई. जिसमें श्री सिंह ने अविलंब आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की. इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि विद्यालय में जो घटना हुई है इससे पूरा समाज शर्मसार है. विद्यालय शिक्षा का मंदिर है और ऐसे जगह में इस तरह की घटना ने पूरा शिक्षक समाज को बदनाम करने का काम किया. हम पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि दोषियों की गिरफ्तारी हो.

 इस दौरान छात्र नेता सूरज सिंह ने कहा कि विद्यालय प्रशासन हमेशा से विवादों में घिरा रहा है. लेकिन इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम लोग उग्र आंदोलन करने के लिए होंगे.
इस दौरान डीएसपी बाघमारा ने आधिकारिक सूचना देते हुए कहा कि एक व्यक्ति की तत्काल गिरफ्तारी हो चुकी है और बाकी की बहुत जल्द हो जाएगी,  उन्होंने आश्वासन दिया है कि किसी भी कीमत में अपराधियों को बख्सा नहीं जाएगा.

विद्यालय के प्राचार्य तनुश्री बनर्जी ने भी आश्वासन दिया है अभिलंब आरोपियों को विद्यालय द्वारा हर संभव सहयोग कर प्रशासन के हवाले किया जाएगा. साथ ही प्राचार्या ने अविलंब सभी आरोपियों को निष्काषित करने का काम किया है. प्रतिनिधिमंडल में मिट्ठू रजवार, सुखदेव शर्मा, नंदलाल मुर्मू, सपन दुबे, सुनील देशवाली, महेंद्र दास, नीलम देवी, चिंतामणि देवी, घनश्याम ठाकुर, रवि दोसन्धि, इसराइल अंसारी, सुभाष सिंह, गजेंद्र यादव, सूर्य देव मिश्रा, बबलू मिश्रा, रवि सिंह, विनय देशवाली, कन्हाई रजवार, विनय रजवार आदी दर्जनों महिला-पुरुष उपस्थित थे.