माँ के अवैध संबंध से परेशान होकर बेटे ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

झरिया: कहते हैं पुत्र कुपुत्र हो सकता है लेकिन माता कुमाता नहीं होती है. लेकिन आज के समय में माता भी कुमाता होने लगी हैं. जोड़ापोखर थाना  क्षेत्र में अवैध संबंध में लिप्त एक औरत को अपने बेटे का विरोध करना नागवार गुजरा,  माँ के अवैध संबंध से परेशान होकर 17 वर्षीय पुत्र ने शर्मशार होकर  फांसी लगा ली.   

यह घटना  जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भागा आजाद नगर की मंगलवार की 5 बजे की हैं.   बताते है कि कल्लू हाडी के 17 वर्षीय पुत्र राज हाड़ी  अपने घर में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. घटना की खबर पाकर जोड़ापोखर पुलिस मौके पर पहुची, शव को नीचे उतारा.

घटना के बाद बस्ती में तरह तरह की चर्चाए होने लगी है l मृतक का पिता कालू हाडी का कहना है  कि पड़ोस के एक दबंग नेता के इशारे पर मुझे आर्म एक्ट में जेल भेजवा दिया गया था उसी समय से मेरा बेटा सदमा मे रहने लगा था.  

ज्ञात हो कि कार्तिक और कल्लू हाडी में तीन महीने पहले विवाद हुआ था उस वक्त पुलिस ने उसके पति कल्लू को जेल भेजा दिया था. जेल जाने के बाद उसका बेटा मानसिक रूप से परेशान रहता था. जिसके कारण आज उसने शाम 5 बजे साड़ी का फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. जिसके बाद स्थानियो ने राज हाड़ी को स्थानीय लोगो की मदद से टाटा हॉस्पिटल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.