किसान संवाद साथ सुझाव कार्यक्रम का आयोजन किया गया

रिपोर्ट - बंटी झा 

निरसा :- निरसा प्रखंड अंतर्गत यसपुर स्थित बथानटाड़ मे किसान संवाद एवं सुझाव कार्यक्रम का आयोजन भाजपा द्वारा किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवकुमार दारूका संचालन मधुरेंद्र गोस्वामी एवं धन्यवाद ज्ञापन साधु बाउरी ने किया, कार्यक्रम की शुरुआत वंदे मातरम्, स्वागत पारंपरिक आदिवासी नृत्य एवं समापन जन गण मन के साथ हुआ. मौके पर उपस्थित नेताओं ने किसानों के समस्याएं सुनी.


 मौके पर उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्र ने केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी, श्री मिश्र ने कहा कि 2022 तक भाजपा सरकार ने भारत को सशक्त भारत, समृद्ध भारत, शक्तिशाली भारत, गंदगी मुक्त, बेरोजगारी मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, सब का पक्का मकान, सबको शोचालय, सबको स्वच्छ इंधन के साथ किसानों की आमदनी दोगुनी करने का लक्ष्य रखा है. निरसा के सभी गांव में शुद्ध पेयजल मिले इसके लिए 700 करोड़ की परियोजना निरसा में उतारी गई है, उन्होंने निरसा विधायक अरूप चटर्जी एवं झामुमो नेता अशोक मंडल का नाम लिए बिना चाचा भतीजा के द्वारा मिलकर निरसा के लोगों को गुमराह करने एवं उद्योगो में दलाली करने का आरोप लगाया.


वही अर्पणा सेनगुप्ता ने लाल झंडा को हत्यारे की पार्टी बताया उन्होंने कहा कि सुशांतो सेनगुप्ता के बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निरसा विधायक एवं उनके रिश्तेदारों ने मेरे पति की हत्या करा दी, मैं जब मंत्री बनी तो मैंने निरसा में बरबिंदिया पुल, रेफरल अस्पताल एवं निरसा के प्रमुख चौक चौराहों पर हाई मास्ट लाइट लगाने का काम किया,लेकिन 10 वर्षों में विधायक अरूप चटर्जी ने ना तो बरबिंदिया के अधूरे पुल को चालू करा पाए ना ही मेरे द्वारा लगाए गए लाइट का बल्ब बदल पाए और तो और करोड़ों की लागत से बनकर तैयार पांड्रा रेफरल अस्पताल में डॉक्टर की प्रतिनियुक्ति तक नहीं करा पाए, ऐसे निकम्मे विधायक से निरसा को मुक्ति चाहिए, जल्द भाजपा के प्रयास से यह सारे काम निरसा में होंगे.


मौके पर मन्नू तिवारी, प्रदीप अग्रवाल, डीएन पाठक, मुन्ना सिंह, जितेन मिश्रा, रविंद्रनाथ धीवर, लल्लन राय, निताई चटर्जी, रंजीत मोदी, अशोक बाउरी, गुरदास मोदी, अल्पना मलिक, लखीराम किस्कू, मालती किस्कू, बृहस्पति पासवान, तारापदों बाउरी, हबू मलिक, अनिल मोदी, संतोष सिंह, दशरथ मंडल, विजन मुखर्जी सहित भारी संख्या में किसान महिला पुरुष उपस्थित थे.