विवाह के पवित्र बंधन को पति ने किया तार-तार, दहेज के लिए विवाहिता को चलती ट्रेन से दिया धक्का,हालत गंभीर

धनबाद : विवाह के पवित्र धागे को पति ने तार- तार कर दिया है. ताजा मामला ये है कि दहेज के लिए विवाहिता को चलती ट्रेन से फेंक दिया गया. विवाहिता को गंभीर अवस्था में पांडरपाला के पास रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया. उसकी पहचान पांडरपाला की ही जेबा परवीन के रूप में हुई है.

घटना की सूचना पाकर जेबा के परिजन मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. उसका बाएं हाथ और बाएं पैर में गंभीर चोट आई है. पीएमसीएच में पुलिस को दिए बयान में जेबा ने बताया कि पति कमाल खान और उसके दोस्तों ने मिलकर जान मारने की नीयत से उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया.

बताया कि उसकी शादी तीन वर्ष पाडंरपाला के कमाल खान के साथ हुई. शादी के कुछ दिनों तक सबकुछ सामान्य रहा, लेकिन बाद में उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. मायके से कभी फ्रीज तो कभी पैसे मांगने को बोलता था. इनकार करने पर बुरी तरह पीटता था.

बताया कि प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने मायके न्यू इस्लामपुर आ गई. यहां मायके वालों ने तीन बार दोनों में समझौता कराया. कुछ दिन पूर्व ही समझौता हुआ था, जिसमें उसका पति साथ ले जाने को राजी हो गया.

दो दिन पूर्व रात में कमाल ने फोन कर कहा कि वह उसे ले जाएगा. अगली सुबह उसके मोबाइल से उसके एक दोस्त ने फोन कर कहा कि कमाल बहुत सीरीयस है, उसे नामधारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जल्दी आ जाओ. वह घर के बाहर निकली तो उसका साथी सोनू ऑटो लेकर आ गया. जेबा उसके साथ अस्पताल जाने के लिए ऑटो पर बैठ गई. कुछ दूर जाने पर कुछ और लोग ऑटो में आ गए.

इसी बीच एक ने कपड़ा मुंह में दबा दिया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. अगले दिन होश आया तो खुद को एक गोदाम में पाया लेकिन फिर से वह बेहोश हो गई. फिर होश आया तो पाया कि वह ट्रेन में है. होश आने के डर से आरोपी उसे गेट पर ले आए और धक्का देकर बाहर फेंक दिया.

उलझाने के लिए जेब में कोडरमा से धनबाद का एक टिकट भी रख दिया, जिसके पीछे पांडरपाला लिखा था. जेबा के बयान पर भूली ओपी में पति कमाल खान व दोस्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Web Title : THE MARRIED OF THE HOLY SHRINE, THE DEATH OF A VERY SERIOUS