वार्ड पार्षद ने लिखा सांसद को पत्र, चिरकुंडा नप कार्यालय द्वारा भेदभाव का लगाया आरोप

चिरकुंडा:- चिरकुंडा नप वार्ड चार की पार्षद रानी केराई ने सांसद पीएन सिंह को पत्र लिखकर जलापूर्ति हेतु बिछाए जा रहे पाइप लाइन मामले में नप कार्यालय द्वारा भेदभाव बरते जाने का आरोप लगाई है. श्री मति केराई का कहना है कि पत्र के माध्यम से मौखिक तौर पर कार्यपालक पदाधिकारी, अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को वार्ड 4 में अधूरे पाइप लाइन को पूरा करने की मांग कई बार कर चुके है लेकिन कोई पहल नहीं किया जा रहा है.

पार्षद का कहना है कि कार्यपालक पदाधिकारी अधूरे कार्य को पूरा करने से साफ इंकार कर रहे हैं. पाइप लाइन पूरा नहीं बिछाए जाने के कारण वार्ड के लोग जलापूर्ति संकट से जूझ रहे हैं और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है. वार्ड के लोग बराकर नदी से पानी ढ़ोते हैं जिससे उनमें काफी आक्रोश है और उस आक्रोश को उन्हें झेलना पड़ता है.


पार्षद ने सांसद को लिखे पत्र में इस बात का भी उल्लेख किया है कि वह भी भाजपा की सदस्य है और तीन बार से पार्षद चुनी जा रही है. उन्होंने सांसद श्री सिंह से मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए अधूरे पाइप लाइन कार्य को पूरा कराने की मांग की है. पत्र की प्रतिलिपि प्रधानमंत्री, केंद्रीय आदिवासी जनकल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा, मुख्यमंत्री व नगर विकास व आवास मंत्री को भी भेजा गया है.