प्रतिष्ठित उद्योगपति के ऊपर एक महिला ने दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप, थाने में दी लिखित शिकायत

निरसा(बंटी झा):  चिरकुंडा के एक प्रतिष्ठित उधोगपति उमंग अग्रवाल पर एक विधवा महिला ने ओछी हड़कत  एवं गलत दुर्बयव्हार करने का आरोप लगाते हुये चिरकुंडा थाने में मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

चिरकुंडा के पटेल नगर निवासी पीड़ित महिला सुमन देवी  ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि मैं अपने सोलह वर्षीय पुत्री के साथ सुरक्षा के दृष्टि से मकान के पिछले हिस्से का बाउंड्री वाल ऊंचा कर रही थी कि इसी बीच चिरकुंडा के एक प्रतिष्ठित उद्योगपति एसोशिएशन सिरामिक के मालिक उमंग अग्रवाल गोसाई पाढ़ा निवासी अभिजीत राय  आये और गाली गलौज करते हुए कहा की अपने पति को बुलाओ मैंने कहा कि एक माह पूर्व मेरे पति की मृत्यु हो गई है इस बात पर वे लोग काफी उग्र हो गए और उन दोनो ने मेरा और मेरे बच्ची का हांथ पकड़ कर बुरी नियत से खीचने लगे और हमलोंगों क साथ दुर्बयव्हार किया. हल्ला गुल्ला सुनकर पड़ोस के लोग आ गए. पाली सिंह सरदार  उनलोंगों को समझाने लगे, समझाने का उनलोंगों पर कोई असर नही हुआ. उनलोंगों ने धमकी देते हुए कहा कि तुम पुलिस के पास जाओगी माँ बेटी दोनों को उठा कर ले जाएंगे मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है.

महिला ने कहा कि इस घटना से मैं काफी डर गई  वंहा की पार्षद भारती कुमारी के पास गई, पार्षद ने कहा कि विवाद है तो शांति भंग करने का अधिकार किसी को नही है स्थानीय प्रशासन की मदद लो.

इस सम्बंध में चिरकुंडा पुलिस निरीक्षक दिलीप यादव ने कहा कि विधि सम्मत करवाई की जाएगी.

Web Title : WOMAN ACCUSES EMINENT INDUSTRIALIST OF MISBEHAVIOUR, LODGES WRITTEN COMPLAINT WITH POLICE STATION

Post Tags: