मैनुअल लोडिंग की मांग को लेकर कनकनी कोल डम्प में प्रदर्शन कर कार्य ठप्प

धनबाद. कतरास पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत जोगता थाना अंतर्गत कनकनी कोल्डम्प में मज़दूरों के नियोजन की मांग को लेकर कांग्रेस इंटक धनबाद जिला सचिव गोबिंद प्रसाद चौहान उर्फ बूंदा ने अपने समर्थकों के साथ बुधवार को जोरदार प्रदर्शन किया और कार्य को ठप कर दिया.  

बता दे बीसीसीएल के कनकनी कोल डम्प को कांग्रेस इंटक द्वारा बंद करने की सूचना मिलने पर किसी प्रकार की अनहोनी की आशंका को देखते हुए बी सी सी एल एवं जोगता थाना के पुलिस एवं सीआईएसएफ बुधवार को सुबह 8 बजे से ही डम्प बन्द कर  दल बल के साथ आन्दोलनकारियो का इंतज़ार कर रही थी. मज़दूरों ने कनकनी साइडिंग में लगभग 11 बजे इंटक सचिव गोबिंद प्रसाद चौहान के नेतृव में कोल डम्प पहुच कर मज़दूरों का मेनुअल लोडिंग चालू करो, बीसीसीएल प्रबंधन हाय हाय का नारा लगाया.  

इंटक सचिव गोबिंद प्रसाद चौहान ने बताया मज़दूरों का मेनुअल लोडिंग नही मिलने पर बाध्य हो कर मज़दूरों ने तीन मांग जिसमे मेनुअल लोडिंग, पानी छिड़काव, स्थानीय लोगो का नियोजन को लेकर साइडिंग को पूरी तरह बंद कर दिया. मज़दूरों को रोजगार एवं स्थानीय को काम बीसीसीएल द्वारा नही मिलेगा तो आने वाले दिनों में जोरदार आंदोलन किया जायेगा.