पंजाबी सिंगर मिस पूजा के नए ने वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने आवाज का जादू बिखरने वाली सिंगर गुरिंदर कौर यानी मिस पूजा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. मिस पूजा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं, हालांकि न्यूयॉर्क में होने के बावजूद भी वो अपने फैन्स के लिए लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. मिस पूजा ने हाल ही में गाने का एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स भी अपनी फेवरेट सिंगर के गाने पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

इस वीडियो में मिस पूजा बॉलीवुड फिल्म ´शादी में जरूर आना´ का गाना ´सोना-सोना´ गा रही हैं. इस वीडियो में एक बार फिर मिस पूजा अपनी आवाज का जादू दिखा रहीं हैं. फैन्स को उनका ये नया वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग लगातार मिस पूजा के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी आवाज की तारीफ कर रहे हैं.

पंजाबी गानों से अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत करने वाले सिंगर मिस पूजा ने बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट गाने गाए हैं. जिनमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ´कॉकटेल´ का गाना ´सैकेंड हैंड जवानी´, ´हाउसफुल 3´ का गाना ´मालामाल´ शामिल है. सिंगर मिस पूजा ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत 2006 में आए पंजाबी गाने ´जान तो प्यारी´ से की थी.

Web Title : PUNJABI SINGER MISS POOJA VIDEO SHARED ON INSTAGRAM SINGING A SONG

Post Tags: