सर्दियों में इन 4 बॉडी वॉश से पाएं कोमल और दमकती त्वचा

सर्दियों में ठंडे पानी से नहाने में बहुत ज्यादा परेशानी होती है. ठंडे पानी की वजह से रोजमर्रा के काम करने में आलस होता है और नहाना सबसे मुश्किल काम लगता है. इस मौसम में बहुत सी महिलाएं नहाने से बचती हैं, लेकिन ऐसा करना अच्छा नहीं है. नहाने से शरीर स्वच्छ और एक्टिव रहता है. रोजाना नहाने से शरीर की धूल-मिट्टी साफ हो जाती है और तरोताजा अहसास होने से दिनभर अच्छा फील होता है. नहाने से शरीर को स्वस्थ रखने में मदद मिलती है. नहाने से हमारे शरीर में खून का दौरा बना रहता है और हर तरह के काम करने के लिए एनर्जी बनी रहती है. साथ ही रोजाना नहाने से शरीर का तापमान भी नियंत्रित रहता है. एक और अच्छी बात ये है कि नहाने से बहुत ज्यादा ठंडक महसूस नहीं होती. अगर नहाने के दौरान अच्छी क्वालिटी वाले ब्रांडेड बॉडी वॉश का इस्तेमाल किया जाए तो त्वचा कोमल और दमकती हुई नजर आती है. तो आइए जानते हैं ऐसे 5 बॉडी वॉश के बारे में, जिनके इस्तेमाल से आपको मिलेगी ग्लोइंग और फेयर स्किन-

Dove Deeply Nourishing Body Wash, 800 ml

Dove Body Wash त्वचा को भीतर से सॉफ्ट बनाए रखता है. इसका Mild, gentle formula त्वचा को कोमल बनाए रखता है. साथ ही इसकी Nutrium Moisture technology त्वचा को कुदरती पोषण देती है. एक बार शावर लेने में ही ये त्वचा को स्मूद लुक देता है और दिनभर स्किन सॉफ्ट नजर आती है.  

Pears Naturale Brightening Pomegranate Bodywash, 250 ml

अगर आप बॉडी वॉश के लिए नेचुरल प्रॉडक्ट्स से इस्तेमाल करना पसंद करती हैं तो आप Pears Naturale Brightening Pomegranate Bodywash का इस्तेमाल कर सकती हैं. इस बॉडी वॉश में 100 फीसदी कुदरती तत्वों के गुण हैं. इससे दमकती हुई त्वचा मिलती है. यह 100 फीसदी सोप फ्री और डर्मेटोलॉजिकली टेस्टेड है. यह environmental friendly और 100 फीसदी recyclable bottles में आता है. इसमें pure glycerine और natural oils हैं, जो त्वचा का निखार बनाए रखते हैं.  

NIVEA Shower Gel, Frangipani & Oil Body Wash, Women, 250ml

अगर आप नहाते हुए भीनी-भीनी खुशबू का अहसास चाहती हैं तो आप NIVEA Shower Gel का इस्तेमाल कर सकती हैं. इसकी जरा सी क्वांटिटी आपकी स्किन को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए पर्याप्त होती है.  

Biotique Bio Apricot Refreshing Body Wash, 190ml

अगर आप नहाने के लिए Apricot, Kernel Oil और Turmeric की खूबियों के साथ 100 फीसदी soap-free gel चाहती हैं तो Biotique Bio Apricot Refreshing Body Wash आपको जरूर ट्राई करना चाहिए. यह बॉडी वॉश शरीर पर जमा सभी धूलकणों को कोमलता से साफ कर देता है और यह सभी स्किन टाइप्स के लिए उपयुक्त है.  


Web Title : GET THESE 4 BODY WASH IN WINTER WITH GENTLE AND GLOWING SKIN

Post Tags: