राम रहीम की गिरफ्तरी के बाद से फरार हनिप्रीत मोहाली से हुई अरेस्ट, कहा पापा के जेल जाने के बाद हो गयी बिल्कुल अकेली

राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को पुलिस ने मंगलवार को मोहाली से अरेस्ट कर लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत फिलहाल पुलिस की कस्टडी में है. बता दें कि राम रहीम को 25 अगस्त को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था. वह हेलिकॉप्टर में बाबा के साथ रोहतक गई, लेकिन उसके बाद से फरार थी. 39 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मंगलवार को मीडिया के सामने आई. दो न्यूज चैनलों को दिए इंटरव्यू में उसने कहा कि पापा के जेल जाने के बाद मैं बिल्कुल अकेली हो गई. बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का मामला दर्ज है. पंचकूला में हुई हिंसा के बाद से पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही थी.  

-हनीप्रीत के मुताबिक, जिस हनीप्रीत को आपने दिखाया है, वो ऐसी नहीं है. उसे ऐसे दिखाया गया है कि उससे मैं खुद डरने लगी हूं. मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं. मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है. अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है. ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है.

- एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन कोर्ट कैसे जा सकती है? इसके बाद कहा गया कि मैं गलत आई हूं. सारे सबूत दुनिया के सामने हैं. ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी. मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है? आपने कहीं सुना कि मैंने दंगे के लिए कुछ कहा हो. हमें तो लगा कि सुबह कोर्ट गए, शाम को आ जाएंगे.

-राम रहीम से रिश्ते पर हनीप्रीत ने कहा, मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है. मेरे डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया. एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया. क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है? क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती.

- गुरमीत राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत बाबा के साथ पुलिस के हेलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारियां जेल पहुंची थी.

- उसने बाबा के साथ अंदर जाने की जिद की थी, लेकिन पुलिस ने उसे वहां से बाहर भेज दिया था. इसके बाद से हनीप्रीत गायब थी.  

- वहीं डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसां का कहना है कि हनीप्रीत 25 अगस्त की रात को उसके साथ डेरा सच्चा सौदा सिरसा आई थी. इसके बाद अगले दिन वह वहां से निकल गई. इसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं है.

- हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं. हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है.

- हनीप्रीत के पिता राम रहीम के अनुयायी थे. वे अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे.  

- 14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की सत्संग में शादी हुई. इसके बाद बाबा ने हनीप्रीत को अपनी तीसरी बेटी घोषित कर दिया.  

- हनीप्रीत राम रहीम के प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन भी कर चुकी है. बताया जाता है कि हनीप्रीत साए की तरह बाबा के साथ रहती थी.  

- हनीप्रीत के पूर्व पति का आरोप है कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच नाजायज रिश्ते थे. उसने दोनों को एक बार आपत्तिजनक हालत में देखा था.

- जब राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया गया तो हरियाणा में जमकर हिंसा भड़की. हनीप्रीत पर इस हिंसा की साजिश में शामिल होने का आरोप है.

Web Title : DAUGHTER OF DERA SACHA SAUDA RAM RAHIM HONEYPREET IS ARRESTED FROM MOHALI