नशे में टल्ली शराबियों ने दोस्त को चलती कार से फेंका, 25KM तक घिसटता रहा युवक, फिर हुई मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. शराब के नशे में धुत्त दो दोस्तों ने एक युवक को चौत होलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया. वह 25 किलोमीटर तक घिसटता रहा लेकिन आरोपियों ने कार नहीं रोकी. इसकी वजह से उसकी मौत हो गई. यह मामला सीहोर जिले का है. पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि नशे में धुत दो दोस्तों ने तेज रफ्तार गाड़ी से तीसरे को धक्का दे दिया और कार चलाते रहे. उन्हें इस बात का एहसास नहीं हुआ कि मृतक सीट बेल्ट में उलझा हुआ है.

मृतक दो बच्चों का पिता था, उसे भोपाल-ग्वालियर राजमार्ग पर 25 किमी तक घसीटा गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. सड़क पर गुजर रहे वाहन चालकों ने जब घटना की भयावहता की रिपोर्ट करने के लिए ´डायल 100´ को कॉल करना शुरू किया, तब एक पुलिस पेट्रोलिंग कार ने आरोपियों का पीछा किया और एक टोल गेट पर वाहन को रोक लिया. तब तक पीड़ित संदीप नकवाल के शरीर की हड्डी टूट और उसकी खोपड़ी टूट गई थी. वहीं सेडान कार का बायां हिस्सा खून से लथपथ था.

सीहोर एएसपी समीर गर्ग ने कहा कि पुलिस ने संदीप के चचेरे भाई, संजीव नकवाल (53) और कार चला रहे एक दोस्त, राजेश चढ़ार (38) को गिरफ्तार कर लिया और उन पर हत्या का मामला दर्ज किया. एएसपी ने कहा, ´कार रोकने से पहले मृतक संदीप को 25 किमी से अधिक समय तक घसीटा गया था. दोनों आरोपियों ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि संदीप सीट बेल्ट में उलझा हुआ था, या उसे घसीटा जा रहा था, जिससे उसकी मौत हो गई. ´

ग्वालियर के अवधपुरी निवासी तीनों लोग अजमेर के एक अंतिम संस्कार से लौट रहे थे. उन्होंने भोपाल से होकर जाने का रूट चुना. हालांकि यह लगभग 60 किमी लंबा है. सीहोर जिले में रात का खाना खाने के बाद, कार के अंदर संदीप और उसके चचेरे भाई के बीच किसी बात पर तीखी बहस हो गई, जो इस हद तक बढ़ गई कि संदीप को जबरन बाहर निकाला. उसे कार से बाहर धकेलने के बाद, संजीव और राजेश तेजी से आगे बढ़ गए. दोनों इस बात से अनजान थे कि संदीप सीट बेल्ट में फंस गया है और उसे घसीटा जा रहा है. उसकी चीखें अनसुनी रह गईं या हवा और इंजन के शोर में दब गईं.

पास से से गुजर रहे वाहन चालक यह दृश्य देखकर डर गए. पुलिस को पहली कॉल सुबह 9. 50 बजे की गई थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी. कुछ वाहन चालकों ने संजीव और ड्राइवर को सचेत करने की कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. पुलिस ने कहा कि कथित तौर पर नशे में धुत दोनों ने कोई ध्यान नहीं दिया. एक पुलिस पेट्रोलिंग टीम को उनके पीछे भेजा गया और भोपाल से लगभग 35 किमी दूर दुराहा टोल प्लाजा पर रोका गया. यहां तक कि पुलिसकर्मी भी क्षत-विक्षत शव को देख नहीं पा रहे थे.

Web Title : DRUNK DRUNK MAN THROWS FRIEND OUT OF MOVING CAR, DRAGS HIM FOR 25KM, DIES AGAIN

Post Tags: