मैन वर्सेस वाइल्ड के शूटिंग के दौरान कंहा थी पीएम मोदी की सिक्युरिटी ?

Man vs Wild with PM Modi Episodes: जंगलों के मुश्किल हालातों में जिंदगी जीने का सलीका बताने वाले मशहूर शो मैन वर्सेस वाइल्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने तमाम तरह के खतरों का भी सामना किया. हालांकि इस दौरान हर वक्त उनके साथ सुरक्षा में लगी टीम मुस्तैद थी. जिम कार्बेट पार्क में प्रतिकूल मौसम, तेज हवाओं और जंगली जानवरों के खतरे के बीच पीएम मोदी एक के बाद एक करके एडवेंचर एक्टिविटीज में शिरकत करते गए. बांस की बनी नाव पर जब चढ़े पीएम मोदी चढ़ने वाले थे तो उनकी सिक्युरिटी में तैनात टीम भी डर गई.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी शूटिंग के दौरान पीएम मोदी के साथ सिक्युरिटी टीम ठीक उसी तरह लगी थी जैसे अमेरिका के राष्ट्रपति रहते हुए इसी तरह के शूट पर गए बराक ओबामा के साथ थी. ग्रिल्स ने जब ओबामा के साथ शो शूट किया था तो यूएस स्पेशल सर्विस टीम भी उनके साथ मौजूद थी. चैनल की तरफ से जारी किए गए एक प्रोमो में बताया गया कि कैसे ग्रिल्स ने भारत के सबसे महत्वपूर्ण शख्स से उनकी सुरक्षा का वादा किया था.

भटक सकती थी नाव, संतुलन बिगड़ने का था डरः पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) की टीम पूरी शूटिंग के दौरान उनके साथ ही रही. शो के एक हिस्से में पीएम को बांस की बनी नाव पर सवार होना था. खराब मौसम और तेज हवाओं से नाव के दिशा भटकने और संतुलन बिगड़ने का खतरा था लेकिन पीएम मोदी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नदी को पार कर लिया.

कथित तौर पर फरवरी 2019 में शूट हुआ यह एपिसोड सोमवार (12 अगस्त) को डिस्कवरी चैनल पर दिखाया गया था. इस शो के आने से पहले ही कई दिग्गज हस्तियों ने प्रधानमंत्री की तारीफ की थी.

Web Title : DURING THE SHOOTING OF MAN VERSACE WILDE, KANHA WAS PM MODIS SECURITY?

Post Tags: