सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद, 2 घायल

जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार सुबह मुठभेड़ हुई. दलीपुरा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में पुलिस, एसओजी और सीआरपीएफ ने संयुक्‍त अभियान में 3 आतंकी ढेर कर दिए हैं. हालांकि इसमें एक जवान भी शहीद हुआ है. साथ ही 2 जवान भी घायल हुए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सुरक्षा के लिहाज से इलाके में इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं बंद कर दी गई हैं. साथ ही कर्फ्यू लगा दिया गया है. आतंकी इलाके के एक घर में छिपे हुए थे.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद उनकी तलाश में इलाके में संयुक्‍त अभियान चलाया गया. इसी दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हुई, जिसका जवाब सुरक्षाबलों ने दिया. पूरे इलाके को घेर लिया गया है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्द सीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया था. तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाईं जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए थे.

Web Title : ENCOUNTER BETWEEN SECURITY FORCES AND TERRORISTS UNDERWAY IN PULWAMA JAMMU KASHMIR

Post Tags: