ट्रिपल मर्डर से दहला कौशांबी, बाप-बेटी-दामाद की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने फूंके कई घर

यूपी के कौशांबी में ट्रिपल मर्डर से दहशत फैल गई है. एक ही परिवार के तीन लोगों का कत्ल कर दिया गया. गुरुवार रात को पिता, बेटी और दामाद झोपड़ी में सो रहे थे जिस समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. मर्डर की जानकारी होते ही जहां एक तरफ इलाके में दहशत फैली वहीं दूसरी तरफ लोगों में आक्रोश पैदा हो गया. गुस्साए लोगों ने इलाके के कई घरों में तोड़फोड़ कर आगजनी कर दी. कई घरों को आग लगाकर फूंक दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस हालात को काबू करने में जुटी रही.

घटना कौशांबी के संदीपन घाट थाना क्षेत्र का मोहिउद्दीनपुर गांव की है. पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी की गुरुवार देर रात तीन लोगों की गोली मारकर गत्या कर दी गई. इस घटना के बाद मृतक के गुस्साए परिजनों ने दो घरों में आग लगा दी. ये घर ट्रिपल मर्डर के आरोपियों के बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही चायल और सिराथू सीओ कई थानों की पुलिस से साथ मौके पर पहुंचे. एसपी-कौशांबी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में इलाके में हालात काबू में लाए गए.

आंख पर पट्टी बांधकर घसीटा, सिर में मारी गोली, 50 घंटे मौत से लड़ने के बाद छात्र ने तोड़ा दम

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  मृतकों की पहचान 62 वर्षीय होरीलाल, उनकी 22 वर्षीय बेटी बृजकली और उनका 26 वर्षीय पति शिवसागर के रूप में हुई है. इनके गुस्साए परिवार वालों ने आरोपियों के घरों को आग लगा दी.  जिसके बाद विवाद और बढ़ गया. पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने पहुंचकर आग और स्थिति पर काबू पाया.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं प्राथमिक जांच में कारण दो परिवारों के बीच संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार होरीलाल ने विवादित भूमि पर झोपड़ी डालकर अपना कब्जा कर रखा है. इसी झोपड़ी में वो अपनी बेटी-दामाद के साथ रात में सोए जिस समय उनकी हत्या हुई.

Web Title : FATHER, DAUGHTER, SON IN LAW SHOT DEAD IN KAUSHAMBI DUE TO TRIPLE MURDER, VILLAGERS SET SEVERAL HOUSES ON FIRE

Post Tags: