पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे को किया गया नजरबंद, भूख हड़ताल पर बैठे


हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को नजरबंद कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश में टीडीपी नेता की हत्या के खिलाफ आज पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू विरोध प्रदेर्शन करने वाले थे. हालांकि,पुलिस ने टीडीपी प्रमुख और उनके बेटे को घर में ही नजरबंद किया है. इस दौरान नायडू के बेटे टीडीपी के महासचिव और एमएलसी नारा लोकेश की पुलिस से बहस भी हुई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीडीपी प्रमुख ने नजरबंद किए जाने के बाद आज अपने घर पर सुबह 8 से रात 8 बजे तक भूख हड़ताल करने की घोषणा किया है. नायडू के घोषणा के बाद भारी संख्या में कार्यकर्ता उनके घर जा रहे था, लकेकिन पुलिस ने उन्हें भी रोक लिया और हिरासत में ले लिया.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और तेदेपा नेता भूमा अखिला प्रिया को नोवोटेल होटल में पुलिस ने प्रतिबंधात्मक हिरासत में ले लिया है.

कृष्णा जिला आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिला में टीडीपी के पूर्व विधायक तांगीराला सोवम्य घर को नंदीगामा शहर में गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि सौम्या और अन्य टीडीपी नेता पार्टी के ´चलो अत्तमाकुर’ की वाईएसआरसीपी के खिलाफ रैली के लिए उसके घर के सामने धरने पर बैठ गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को मीडिया से मिलने नहीं दिया जा रहा है. आज पार्टी की ´चलो अत्तमाकुर’ रैली के मद्देनजर उन्हें उनके घर पर प्रतिबंधात्मक हिरासत में रखा गया है.

बता दें कि पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई है. इसके अलावा पुलिस ने टीडीपी के कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है.

Web Title : FORMER CM CHANDRABABU NAIDU AND HIS SON WERE DETAINED, SITTING ON HUNGER STRIKE

Post Tags: