राहुल गांधी को पीएम बनना है तो चांद पर जाना पड़ेगा, हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता को जमकर लपेटा

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर करारा तंज कसा है. हिमंता ने कहा कि राहुल गांदी को अगर प्रधानमंत्री बनना है तो उन्हें चांद पर जाना होगा. अगर वे पीएम बनना चाहते हैं तो मैं उन्हें चंद्रयान में चांद पर भेज दूंगा और वे वहां पर पीएम बन सकते हैं. बिहार के राजगीर में नालंदा यूनिवर्सिटी में आयोजित वैशाली उत्सव में शामिल होने के दौरान सरमा ने शुक्रवार को ये बातें कहीं.  

हिमंता बिस्वा सरमा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में उनके पीएम उम्मीदवार बनने की कोई उम्मीद नहीं है. गठबंधन के अंदर उन्हें साइडलाइन कर दिया गया है. सरमा ने कहा कि नीतीश गठबंधन के संयोजक भी नहीं बन पाएंगे. प्रधानमंत्री का पद नरेंद्र मोदी के लिए रिजर्व है, इसलिए वहां भी कोई चांस नहीं है.  

इंडिया गठबंधन के नेताओं को इसरो अंतरिक्ष में भेज दे, बोझ कम होगा : हिमंता बिस्वा

सनातन धर्म पर हो रहे विवाद पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस की चुप्पी बहुत कुछ कह रही है. इस पर कांग्रेस का क्या स्टैंड है? अगर भारत के 80 फीसदी लोगों की आस्था पर हमला बोला जाता है और कांग्रेस कुछ नहीं कहती है, इससे पता चलता है कि इसके पीछे उसी पार्टी का हाथ है.  

Web Title : IF RAHUL GANDHI WANTS TO BECOME PM, HE WILL HAVE TO GO TO THE MOON, SAYS HIMANTA BISWA SARMA

Post Tags: