मीम्स और गानों से परेशान हुईं ज्योति मौर्य, दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचीं; कर दी यह मांग

पति को धोखा देने के आरोपों के बाद चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य ने अब बड़ा कदम उठाया है. वह इस पूरे मामले पर बन रहे मीम्स, वीडियो, गाने समेत कई अन्य चीजों के खिलाफ उच्च न्यायालय पहुंची हैं. उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट से इस तरह की सामग्री पर कार्रवाई की मांग की है. उनकी याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होने जा रही है.

प्रसारण पर लगे रोक
खबर है कि मौर्य ने दिल्ली हाईकोर्ट से मांग की है कि उनकी निजी जीवन से जुड़े किसी भी तरह की खबरों, ऑडियो-वीडियो और गानों को भी सोशल मीडिया से हटाया जाए. साथ ही उन्होंने  कोर्ट से उनसे जुड़ी निजी खबरों को सोशल मीडिया और न्यूज चैनल पर नहीं चलाए जाने के निर्देश देने की मांग की है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

मौर्य इस तरह की एक याचिका अगस्त में भी दाखिल कर चुकी हैं, जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर शेयर की जा रहीं गलत पोस्ट्स पर रोक लगाने की मांग की थी. एसडीएम मौर्य पर पति आलोक ने बेवफआई के आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि पत्नी पढ़ने लिखने के बाद उन्हें धोखा दे रही है. फिलहाल, दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में है. आलोक और ज्योति की दो बेटियां भी हैं.

क्या था मामला
कुछ समय पहले आलोक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां वह ज्योति पर धोखा देने के आरोप लगा रहे थे. उन्होंने कहा था कि पत्नी का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अफेयर चल रहा है. यूपी के चिरईगांव की ज्योति की शादी आजमगढ़ के आलोक से साल 2010 में हुई थी. एक ओर जहां आलोक पंचायती राज विभाग में सफाई कर्मचारी है. वहीं, ज्योति 2015 में एसडीएम बन गईं थीं.

अब क्या
खबर है कि आलोक की तरफ से शिकायत वापस लिए जाने के बाद इस मामले में जांच बंद हो रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संभावनाएं जताई जा रही हैं कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है.

Web Title : JYOTI MAURYA, UPSET BY MEMES AND SONGS, REACHES DELHI HIGH COURT; MADE THIS DEMAND

Post Tags: