कर्नाटक के मंत्री बोले  PAK समर्थक और एंटी नेशनल मुसलमानों ने नहीं दिया BJP को वोट


बेंगलुरु : कर्नाटक की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार के एक मंत्री ने मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित टिप्पणी की है. मंत्री के एस इश्वरप्पा ने कहा कि देशभक्त मुसलमानों ने तो बीजेपी को वोट दिया लेकिन जो पाकिस्तान के समर्थक हैं और देश विरोधी हैं, ऐसे मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है. के एस इश्वरप्पा ने रविवार को यह बयान दिया है.

ईश्वरप्पा ने कहा, “मैंने कांग्रेस विधायकों को कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में मेरे समुदाय कुरबा के लगभग 8,000-10,000 मतदाता हैं और 50,000 से अधिक मुस्लिम वोट हैं. मैं आज तक वोट के लिए एक भी मुसलमान को सलाम ठोकने नहीं गया. मैंने 47,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की. उन्होंने कहा, एक राष्ट्रभक्त मुसलमान बीजेपी को वोट देगा और जो पाकिस्तान समर्थक और राष्ट्रद्रोही हैं वे बीजेपी को वोट देने में संकोच करेंगे.

इससे पहले फरवरी में ईश्वरप्पा ने कहा था कि मुस्लिमों को बीजेपी इसलिए टिकट नहीं देती, क्योंकि वह हम पर भरोसा नहीं करते हैं. ईश्वरप्पा ने ये बात उन्होंने कोप्पल में कुरबा और अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आपको केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है, आपको टिकट नहीं दिया है. हम मुसलमानों को टिकट नहीं देते, क्योंकि आप हम पर भरोसा नहीं करते. हम पर भरोसा कीजिए और हम आपको टिकट और अन्य चीजें भी देंगे.

Web Title : KARNATAKA MINISTER BOLE PAK SUPPORTERS AND ANTI NATIONAL MUSLIMS DID NOT VOTE FOR BJP

Post Tags: