प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ झपटमारी, पर्स छिनकर भागे बाइक सवार अपराधी

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में शनिवार को एक बड़ी घटना हो गई है. राजधानी के सिविल लाइंस इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ झपटमारी की घटना हुई है. दो बाइक सवार बदमाश इस पॉश इलाके में प्रधानमंत्री की भीतीजी के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए. उनके पर्स में 56 हजार रुपए से ज्यादा कैश के अलावा दूसरे जरूरी कागजात भी थे. साथ ही पर्स में दो मोबाइल फोन भी थे. जिनके साथ यह घटना हुई वो प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई प्रहलाद भाई की बेटी हैं. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई की बेटी दमयंती अमृतसर से दिल्ली आई थी और उन्होंने यहां स्थित गुजराती भवन में रूम बुक करवाया था. उन्होंने बताया कि हम पुरानी दिल्ली से ऑटो में गुजराती भवन आए इस दौरान मेरा पर्स यहां से चोरी हो गया. पर्स में 50 हजार से ज्यदा थे और उसमें आधार कार्ड के अलावा और भी जरूरी कागजात थे.

दमयंती बेन ने बताया कि उन्हें आज ही अहमदाबाद जाना था और उनके पर्स में उनके और बच्चों के जरूरी कागजात होने की वजह से वो फ्लाइट में सवार नहीं हो पाएंगी. जिन लोगों ने पर्स छीना दोनों ही 18-20 साल की उम्र के बीच के युवक नजर आ रहे थे.

बता दें कि दिल्ली के जिस इलाके में यह वारदात हुई है वो बेहद ही पॉश इलाका है और खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री इसी इलाके में रहते हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री की भतीजी के साथ हुई छपटमारी की इस घटना के बाद से राजधानी में एक बार फिर से अपराधों पर लगाम ना कस पाने का मुद्दा गर्मा गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस के सामने भी अब एक बड़ी चुनौती है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को ढूंढकर उन्हें सजा दै.

Web Title : PRIME MINISTER NARENDRA MODIS NIECE POUNCES, PURSE SNATCHED BIKE RIDERS

Post Tags: