पति जिसे पत्नी का मुंहबोला भाई समझता रहा, उसी के साथ फरार हो गई बीवी, दो बच्‍चे भी साथ ले गई

 महिला का मुंह बोला भाई पति की गैर मौजूदगी में विवाहिता और उसके दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया. काम से वापस आए पति ने बच्चों और पत्नी को गायब देखा तो उसके होश उड़ गए. पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

मामला रामपुर के मिलकखानम क्षेत्र के एक गांव का है. गांव निवासी एक युवक की शादी 12 वर्ष पहले हुई थी. शादी के बाद पत्नी ने दो बच्चों को जन्म दिया था. शादी के कुछ दिन बाद से ही बाजपुर निवासी एक युवक का उनके घर पर आना जाना शुरू हो गया था.

पत्नी ने अपने पति को घर आने वाले युवक को अपना मुंह बोला भाई बताया था. जब भी युवक महिला के घर आता तो महिला द्वारा उसकी खातिरदारी करती थी. दो दिन पहले पति काम से 15 दिन बाद घर लौटा तो बच्चे एवं पत्नी गायब थी. पति ने पड़ोसियों से मालूम किया तो पता चला वह अपने मायके चली गई है.

इस दौरान पति ने अपने ससुराल वालों से संपर्क किया तो उसकी पत्नी वहां पहुंची ही नहीं थी. पूछताछ एवं जानकारी करने पर मालूम हुआ कि विवाहिता अपने मुंह बोले भाई के साथ बच्चों को साथ लेकर फरार हो गई है. पति ने पत्नी के मुंह बोले भाई से संपर्क साधा तो उसका फोन बंद मिला.

पति समझ गया पत्नी का मुंह बोला भाई उसका प्रेमी था और उसे झांसा देकर इस कृत्य को अंजाम दिया है. पति ने पुलिस को पूरा माजरा बताकर तहरीर दी. पति की तहरीर पर पुलिस ने बाजपुर निवासी भोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Web Title : THE WIFE, WHOM THE HUSBAND CONSIDERED AS THE WIFES MOUTHFUL BROTHER, ABSCONDED WITH HIM, TOOK TWO CHILDREN ALONG WITH HIM

Post Tags: