ट्रेनिंग के दौरान महिला अग्निवीर ने कर ली खुदकुशी पंखे से लटका मिला शव

मुंबई के नेवी हॉस्टल में एक ट्रेनी अग्निवीर ने खुदकुशी कर ली. 20 साल की छात्रा मलाड वेस्ट में आईएनएस हमला पर नेवी की ट्रेनिंग ले रही थी. मंगलवार सुबह उसने बेडशीट से फांसी लगा ली. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि सबसे पहले दूसरी साथियों को पता चला था कि युवती ने खुदकुशी कर ली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.  

पुलिस डॉक्टर के साथ मौके पर पहुंची थी. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि युवती का किसी साथ अफेयर था. उसकी खुदकुशी के पीछे यही वजह हो सकती है. जानकारी के मुताबिक युवती ने बेसिक ट्रेनिंग पूरी कर ली थी और इसके बाद 15 दिनों की ट्रेनिंग के लिए उसे आईएनएस हमला पर भेजा गया था.  

पुलिस ने बताया कि युवती के पास से किसी तरह का सूइसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. मालवानी पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती केरल की रहने वाली थी. वह 15 दिन पहले ही मुंबई आई थी. नेवी हॉस्टल में वह 20 अन्य ट्रेनी लड़कियों के साथ रहती थी. सुबह करीब साढ़े 10 बजे जब उसकी रूममेट कमरे में पहुंची तो देखा कि वह पंखे से लटक रही है.  

पुलिस ने युवती की साथियों और रिश्तेदारों का भी बयान लिया है. हालांकि ऐसा कदम उठाने के पीछे स्पष्ट कारण का पता नहीं चला है. पुलिस का कहना है कि हर संभव ऐंगल से मामले की जांच की जाएगी.  
 


Web Title : WOMAN FIREMAN COMMITS SUICIDE DURING TRAINING, BODY FOUND HANGING FROM CEILING FAN

Post Tags: