गोदाम से 1225 बोरा गेहूं जब्त

धनबाद : झरियाके बस्ताकोला में एक गोदाम से 1225 बोरा गेहूं पकड़ा गया. जब्त किए गए गेहूं की कीमत बाजारों में करीब 14 लाख रुपए बताई गई है. यह गेहूं पीडीएस का है या किसी और का इसकी जांच चल रही है. छापामारी का नेतृत्व स्वयं एसडीओ महेश संथालिया और एडीएम शशिप्रकाश झा कर रहे थे.

जानकारी के अनुसार मामला दर्ज नहीं हुआ. गोदाम के प्रोपराइटर बंटी सिंह बोर्रागढ़ निवासी बताया गया है. छापामारी दल ने उसके रिश्तेदार अमित कुमार को जिम्मेनामा पर गेहूं सौंप दिया है. सूत्रों की बात माने तो उक्त माल रवि नामक व्यक्ति का है. पूरे प्रकरण में पंसारी नामक व्यक्ति चर्चा में है.

सूचना पर हुई छापामारी

उपायुक्तदोड्‌डे को दूरभाष पर बुधवार की सुबह सूचना मिली. कहा गया कि बस्ताकोला गोशाला मोड़ अम्बेडकर चौक के समीप बंद पड़ा शोरूम के गोदाम में भारी मात्रा में खाद्यान्न रखा हुआ है. कहा जा रहा है कि इसके पूर्व एसडीओ और एडीएम को भी सूचना दी गई थी.

सुबह करीब नौ बजे छापामारी दल उक्त स्थान पर पहुंच गया. गोदाम में ताला बंद था. इसकी सूचना एसडीओ और एडीएम को दी गई. इसके बाद दोनों ही अधिकारी पहुंच गए. इसी बीच बंटी सिंह का रिश्तेदार बताने वाला अमित कुमार पहुंचा. गोदाम का ताला खोला. कागजात प्रस्तुत किए, जिसमें दिखाया गया था कि उक्त गेहूं बिहार के सासाराम, बक्सर से आया है.

 

Web Title : 1225 BAG WHEAT SEIZED FROM WAREHOUSE