बंधक बनाकर डकैती करने के मामले में 2 अपराधी गिरफ्तार

धनबाद : बीते दिनों केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुस्तौर में नकाबपोश अपराधियों ने एक बीसीसीएल कर्मी के यंहा तीन लाख की डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में केंदुआ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर नेप्रेस वार्ता में बताया की अपराधी रविशंकर भुइंया की गिरफ्तारी भागाबांध थाना क्षेत्र में हुई तथा दुसरे अपराधी मंगल ख्वास की गिरफ़्तारी कुसुंडा ओपी क्षेत्र से की गयी.

थाना प्रभारी केंदुआडीह रवि संजय टोप्पो  के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी. जिसमे इलियास मिंज पु. नि  अंचल केंदुआडीह, सअनि बुधवा उरांव, सअनि विजय सिंह को शामिल किया गया था. जिन्होंने गुप्त सुचना पर छापेमारी कर ये सफलता पायी.

बता दे की घटना की रात जब कुस्तोर निवासी रणजीत सिंह व उनका पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहे थे. तभी  10 से 12 की संख्या में आये हथियार बंद अपराधियो ने बन्दुक की नोक पर रणजीत और उसके परिवार को बंधक बनाया और फिर घर में लूटपाट शुरू कर दी.

घर में रखे 1 लाख नकद के अलावे 2 लाख के गहनों पर अपराधियों ने हाथ साफ किया था. पीड़ित परिवार की ओर से केंदुआडीह थाना में डकैती का मामला दर्ज किया गया.

 

Web Title : 2 CRIMINALS ARRESTED FOR MAKING MORTGAGES AND MAKING ROBBERY