407 वाहन की चपेट में स्कूली छात्रा की मौत

बरवाअड्डा : गुरूवार सुबह लोहारबरवा पतीकडीह रोड में 407 मालवाहक वाहन की चपेट में आ जाने से साईकिल सवार 18 वर्षीय  स्कूली छात्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरस्वती कुमारी बरवाअड्डा से टियुशन पढ़कर अपने सहेलियों के साथ वापस घर लौट रही थी.

लौटने के क्रम में संभारी एवं यादवपुर के बीच स्थित सुगीजोरिया के समीप विपरित दिशा से आ रही ईंटो  से लदा 407 वाहन अनियंत्रित हो गयी और सरस्वती को अपने चपेट ले लिया.

घटना में सरस्वती वाहन में फंस गयी और घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गयी.

चालक वाहन छोड़ कर भाग गया.

सरस्वती की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

घटना से उसकी सहेलियां स्तब्ध रह गयी और देखते ही देखते भीड़ जुट गयी.

घटना की सूचना पर बरवाअड्डा पुलिस लगभग एक घंटा बाद पहुंचने से लोग आक्रोषित हो गये और रोड़ पर शव को रख कर रोड को लगभग तीन घंटे जाम कर दिया, और मुआवजे की मांग की.

सूचना पर पंचायत के मुखिया कुलदीप पंडीत, टाइगर फोर्स के जिलाध्यक्ष धर्मजीत सिंह, साधु हाजरा, धनेष्वर मंडल, षामापदो मंडल, गणेश चोरसिया आदि मौके पर पहुंचे.

लगभग एक घंटे बाद बरवाअड्डा थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर आक्रोषित लोगों को समझाने का प्रयास किया और एक प्रतिनिधि मंडल को वार्ता के लिये थाना बुलाया.

टाइगर फोर्स जिलाध्यक्ष धर्मजीत सिंह की उपस्थिति में वार्ता हुई.

प्रशासन ने 10 हजार रूपये एवं धर्मजीत सिंह ने भी आर्थिक मदद किया तथा वाहन मालिक से मुआवजा दिलाने के अष्वासन के बाद शव को उठाने दिया गया.

पुलिस ने शव  का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.

शव  गांव पहुंचते ही पूरे गांव माहौल गमगीन है.

मृतिका के भाई विजय मुर्मू के आवेदन पर वाहन चालक एवं वाहन मालिक पर मामला दर्ज कर लिया गया एवं वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Web Title : 407 VEHICLE HIT BY THE DEATH OF SCHOOL GIRL