डकैती की योजना बनाते 5 गिरफ्तार, देशी पिस्टल सहित अन्य सामान बरामद

धनबाद : पुलिस ने बीती रात मुगमा क्षेत्र के ओम बेस्को फैक्ट्री के पास से 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, चार गोली, भुजाली सहित अन्य सामान भी बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में से तीन अपराधी आसनसोल के एक लूट कांड में संलिप्त है.

सभी अपराधी निरसा के शिवलीबाड़ी के हैं. इस संबंध में एसएसपी मनोज रतन चोथे ने आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर मीडिया को बताया कि बीती रात निरसा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुगमा क्षेत्र में कुछ अपराधीकर्मी अपराध करने की मंशा से गोलबंध हुए हैं. एसएसपी ने बताया कि निरसा थाना द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए अच्छी उपलब्धि है

एसएसपी ने कहा कि मुगमा क्षेत्र अपराधिक दृष्टिकोण से संवेदनशील होने के कारण पुलिस ने सूचना पर त्वरीत कार्रवाई करते हुए निरसा इंसपेक्टर रामेश्वर उपाध्याय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था.

टीम ने मुगमा स्टेशन के पास ओम बेस्को फैक्ट्री के पीछे सुनसान स्थान से प्यारे खान, लाडला खान, राजा खान, टिंकु शर्मा तथा खुर्शीद आलम को डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार कर लिया.

ये अपराधी मैथन थाना के डकैती कांड संख्या 238/11 में पिछले तीन वर्षों से फरार चल रहे थे. मैथन थाना में इनके विरुद्ध लाल वारंट जारी है.

वहीं लाडले खान पर शस्त्र अधिनियम का कांड 260/09 कुमारधुबी थाना में दर्ज है. इसके अलावा वह अन्य कांडों में भी वांछित है

Web Title : 5 ARRESTED IN ROBBERY PLAN INCLUDING NATIVE PISTOL RECOVERED