नीरज सिंह हत्याकांड में 6 गिरफ्तार, दो विदेशी मेड पिस्टल बरामद

धनबाद : नीरज सिंह हत्याकांड में पुलिस अपने अनुसंधान के क्रम में मामले की तह तक पंहुचती जा रही है. बुधवार की शाम पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार किया. पहले एसआईटी ने इस मामले में धनजी सिंह, पिंटू सिंह व संजय सिंह को पुख्ता सबूत के आधार पर गिरफ्तार किया.

इसके बाद पुलिस ने प्रशांत सिंह, मोनू सिंह और अशोक महतो को गिरफ्तार किया जिनके पास से 9 एमएम पिस्टल मेड इन बेल्जियम, और एक वेब्ली स्कोट रिवाल्वर मेड इन युएसए बरामद किया गया.

इन बरामद हथियार का इस्तेमाल नीरज सिंह हत्याकांड में हुआ है की नहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

इस हत्याकांड में पिंटू सिंह और रंजय सिंह के भाई संजय सिंह की अहम् भूमिका  बतायी जा रही है. एसआईटी के चीफ अजय कुमार सिंह ने ये जानकारी दी है.

तीनो को राजगंज थाना में रखा गया था. और वही पूछताछ की जा रही थी. DIG साकेत सिंह ने भी फोन पर इस मामले की पुष्टि कर दी है. बताया जा रहा है की घटना के वक्त पिंटू सिंह घटना स्थल पर ही मौजूद था.

टावर लोकेशन से इस बात की पुष्टि की  गयी है. जबकि इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

हालाकि ये सभी जानकारी धनबाद एसएसपी ने व्हाट्सअप ग्रुप के जरिये मीडिया को दी. लेकिन धनबाद पुलिस अगर चोरी की बाइक बरामद होती है तो प्रेस कांफ्रेंस के जरिये मामला मीडिया को दी जाती पर जिले की सबसे बड़ी घटना में पुलिस का सिर्फ व्हाट्सअप पर ब्रीफ करना समझ से परे है.

नीरज हत्याकांड में 9 वें दिन आखिर मीडिया से रूबरू हुए बगैर SIT चीफ का  धनबाद से प्रस्थान भी कई सवालों को जन्म दे रहा है.

Web Title : SIX ARRESTED IN NIRAJ SINGH ASSASSINATION TWO PISTOL RECOVERED