सवारियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, अठारह घायल

धनबाद : सवारियों से भरी जामताड़ा से धनबाद आ रही बस के पलट जाने से दर्जनों लोग घायल हो गये. जिसमें से अठारह गंभीर रुप से घायल यात्रियों को स्थानीय लोगों ने पीएमसीएच लाकर इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां कई की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. इस दौरान एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया.

जबकि लोगों की सूचना के बावजूद घटनास्थल पर एक घंटे तक सभी घायल सड़क पर या फिर बस में ही फंसे रहे लेकिन पुलिस ने एंबुलेंस की कौन पूछे खुद भी जाना मुनासिब नहीं समझा. बाद में स्थानीय लोगों के प्रयास से ऑटो पर लादकर सभी घायलों को पीएमसीएच लाया गया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस जामताड़ा जिले के लखीपुर से धनबाद आ रही थी.

इस दौरान जैसे ही वह टुंडी थाना अंतर्गत लटानी मोड़ के समीप पहुंची ओवरटेक करने के क्रम में उलट गयी. बस के पलटते ही यात्रियों में कोहराम मच गया और आस पास के ग्रामीणों ने गोविंदपुर और टुंडी दोनों थानों को सूचित किया, परंतु एक घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची और लोग वहीं पड़े कराहते रहे. बाद में लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और गंभीर रुप से घायल 18 लोगों को ऑटो में लादकर पीएमसीएच पहुंचाया.

Web Title : A BUS FULL OF PASSENGERS CRASHED EIGHTEEN INJURED