अज्ञात पुलिसकर्मियों पर गोली मारने का केस ,


धनबाद/राजगंज : पुलसि की गोली से जख्मी यूपी के ट्रक चालक मो नजीर के भाई मो जाकिर की शिकायत पर राजगंज थाना में अज्ञात पुलसिकर्मियों पर भादवि की धारा 307, 379 व 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दारोगा लक्ष्मण पान सिंह को कांड का अनुसंधानकर्ता बनाया गया है.

प्राथमिकी में कहा गया है कि 13 जून की रात जीटी रोड पर नजीर को अज्ञात पुलसिवालों ने गोली मार दी. नजीर का मिशन अस्पताल दुर्गापुर में इलाज चल रहा है. नजीर के पास रखे 40 हजार नगद व मोबाइल गायब हैं. जाकिर का कहना है कि नजीर पक्का परमिट के साथ चमड़ा लोड कर हापुड़ जा रहा था.

मोबाइल से फोन कर पिता को बताया कि राजगंज थाना जीटी रोड पर चोर पीछे लग गये हैं. वह अपनी गाड़ी को और स्पीड बढ़ा कर चला रहा है. बाद में दूसरे ड्राइवर नफीस ने भाई जैद को फोन कर बताया कि वह खलासी के साथ तोपचांची थाना में बंद है और बड़े भाई मो नजीर को पुलसिवालों ने गोली मार दी है.

इसके पहले तोपचांची में चालक नजीर व अन्य के खिलाफ पुलसि की ओर से दर्ज मामले के अनुसंधानकर्ता को एसएसपी ने आज बदल दिया. इंस्पेक्टर सह तोपचांची थाना प्रभारी उमेश कच्छप को हटाकर बरवाअड्डा थानेदार शंकर कुमार को आइओ बनाया गया है.

 

Web Title : A CASE FILE AGAINST ANONYMOUS POLICEMEN ON FIRING BULLET.