आर्थिक तंगी के शिकार ने प्रशासन को दी आत्महत्या की चेतावनी

धनबाद : कतरास के रहने वाले सलाउद्धीन अंसारी अपनी मांग पुरी नही होने पर अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखकर आज दिन के 12 बजें रणधीर वर्मा चौक पर आत्महत्या कर लेने की चेतावनी दी हैं. उसे आत्महत्या करने से रोकने के लिए जिला प्रशासन ने भी हर मुमकिन प्रयास शुरू कर दिया हैं.

अग्निशमन विभाग की गाड़ी मंगा ली गई हैं पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा पदाधिकारी मौके पर मौजुद हैं. पुरी व्यवस्था पर नजर बनाये रखने के लिए मजिस्ट्रेट के तौर पर पदाधिकारी नियुक्त किया गया हैं.

इस सम्बंध में स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा पदाधिकारी आलोक विश्वकर्मा ने बताया सलाउद्धीन अंसारी को आत्म हत्या करने से रोकने की पुरी चौक चौबंद व्यवस्था कि गई हैं. उन्होने बताया कि पुर्व में भी 26 जनवरी
एवं 15 अगस्त के मौके पर सलाउद्धीन अंसारी दो- दो बार आत्महत्या करने की धमकी प्रशासन को दे चुका है और एक बार वह पकड़ा भी गया था जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

जिला प्रशासन को आत्महत्या कर लेने की धमकी देने वाला सलाउद्धीन अंसारी अपाहिज हैं तथा अपने भाई के द्वारा महीने का खर्च नही मिलने और इस सम्बंध में प्रशासन द्वारा अबतक किसी तरह की मदद नही मिलने की वजह से सलाउद्धीन अंसारी ने अनुमंडल पदाधिकारी को लिखित रूप में आत्महत्या कर लेने की चेतावनी दी हैं.

Web Title : A MAN WARNS TO DISTRICT ADMINISTRATION FOR SELF SUICIDE