अभाविप ने कि पुस्तकालय के समय में बदलाव की मांग

धनबाद : धनबाद के गोल्फ ग्राउण्ड स्थित राजकीय पुस्तकालय के समय में परिवर्तन की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महानगर ईकाई का एक प्रतिनिधि मंडल जिला शिक्षा पदाधिकारी से मिला एंव समय सारिणी में किसी प्रकार का बदलाव नही कर पुस्तकालय का संचालन पूर्व की भांति ही रखने की मांग की.

विदित हो की पुस्तकालय प्रभारी के द्वारा 2 मई से पुस्तकालय के संचालन हेतू समय सारिणी में बदलाव किया गया था. प्रतिनिधि मंडल ने अपनी इस मांग से पुस्तकालय प्रभारी को भी अवगत कराया साथ ही मांगो पर किसी प्रकार का विचार नही किये जाने की स्थिति में अगले चरण में उग्र आन्दोलन की चेतावनी भी दी.

अभाविप महामंत्री पुष्प रंजन राय ने कहा कि पुस्तकालय का निर्माण छात्रो के ज्ञान वर्धन के लिए किया गया है ताकि छात्र इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सके और अगर छात्रो को किसी तरह की समस्या आती है तो फिर ऐसे पुस्तकालय का कोई औचित्य नही है. इधर अभाविप की मांगो पर डीईओ धर्मदेव राय ने यथाशीघ्र विचार करने का भरोसा दिया. अभाविप प्रतिनिधि मंडल में महानगर मंत्री पुष्प रंजन राय , विशाल उपाध्याय , नितीश विश्वकर्मा , आर्या सौरव दत्ता , मधुसुदन दिनेश कुमार आदि शामिल हुए.

Web Title : ABVP DELEGATION MET WITH DISTRICT EDUCATION OFFICER