विधायक निधि से लगाई गई पेयजल मशीन

धनबाद : पीने की पानी की समस्या को देखते हुए विधायक राज सिन्हा ने विधायक निधि से धनबाद के हिरापुर विधुत सब स्टेशन में वाटर प्युरीफाई की सेवा प्रदान की. इस पेयजल मशीन का उदघाटण राज सिन्हा के हाथो फीता काटकर किया गया.

मौके पर उपस्थित हुए विभाग के एसी विनय कुमार ने पानी पिकर उदघाटण की औपचारिकता पुरी की. इस दौरान राज सिन्हा ने कहा कि विभाग के बिजली बिल काउण्टर में कार्यरत कर्मियो एंव बिल जमा करने आने वाले उपभोक्ताओ के द्वारा बराबर शिकायत मिल रही थी कि बिजली विभाग में एक भी पेयजल मशीन नही है और इस गर्मी में खासी परेशानी हो रही है जिसके बाद यहां वाटर प्युरी फाई लगाने का निर्णय लिया गया.

उन्होने यह भी कहा कि अन्य विभागो में भी अगर इस तरह की जरूरत पड़ेगी तो मांग के अनुरूप उन स्थानो पर भी पेय जल मशीन लगाने की दिशा में पहल की जायेगी. वाटर प्युरी फाई के इंस्टोलेशन के लिए अकवा गार्ड कंपनी से टेरीटेरी हेड सुबिनोय सेन , संतोष सिन्हा एंव राजेश शर्मा उपस्थित हुए.

सुबिनोय सेन वाटर प्युरी फाई की विशेषता पर प्रकाश डालते हुए बताया कि यह मशीन 1 घंटे में 80 लीटर पानी चील्ड करेगी और बिजली नही रहने पर भी इसमे करीब ड़ेढ घंटे तक पानी ठंडा रहेगा.  

Web Title : DRINKING WATER MACHINE INSTALLED FROM MLA FUND