ज्यादती के बाद महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या

धनबाद : भौंरा आठ नंबर के भुइयां पट्‌टी में शनिवार की रात एक महिला की हत्या कर दी गई. हत्यारों ने घटना के बाद पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पत्थर से कुचल दिया था. चर्चा आम है कि हत्या के पूर्व उसके साथ ज्यादती भी हुई है. कारण घटना स्थल पर टूटी हुई चूड़ी सहित अन्य कई सामग्री जब्त किए गए है.

इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि उक्त महिला ने खुद को बचाने के लिए भरसक प्रयास किया है. वैसे पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं जाती, कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

जानकारी के अनुसार भौंरा ओपी क्षेत्र के भुइयां आठ नंबर निवासी कमला भुइयां की विवाहिता पुत्री कपुरा भुइनी का शव रविवार की सुबह घर के सामने एक खाट के पास पड़ा हुआ मिला.आसपास में खून बिखरा हुआ था.

शरीर पर चोट के निशान थे.चेहरे पर पत्थर से वार किया गया था.सूचना पाकर भौंरा ओपी प्रभारी श्रवण कुमार, एसएन सिंह खरवार आदि पहुंचे.

मृतका की पुत्री काजल से पूछताछ शुरु की.पुलिस सूत्रों के अनुसार काजल ने पुलिस को बताया है कि देर रात काले रंग का एक व्यक्ति उसके घर में घुसा था. उस समय मां बेटी सोई हुई थी. उक्त व्यक्ति ने उसे कमरे में बंद कर दिया.उसकी मां को उसके सामने खींच कर बाहर ले गया.

Web Title : AFTER THE ATROCIOUS MURDER OF A WOMAN CRUSHED STONE