पत्नी से तकरार के बाद युवक ने लगाईं फांसी

धनबाद : धनसार थाना अंतर्गत दहुआटांड़ टावर क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक विकास कुमार महतो ने रविवार को फांसी लगाकार जान दे दी. बताया जा रहा है की विकास की अपनी पत्नी खुशबू से तकरार हुई थी जो बाद में मारपीट तक पहुंच गई थी.

बताते हैं कि दहुआटांड़ निवासी राजेंद्र साव के मकान में एक निजी कंपनी में काम करनेवाले कुछ युवक किराये पर रहते हैं. पड़ोस में ही किराये पर इसी कंपनी में काम करनेवाली लड़कियां रहतीं हैं. विकास कुमार महतो की पत्नी खुशबू कुमारी भी उन लड़कियों के साथ ही रहती है. वह भी निजी कंपनी में सेल्सगर्ल के रूप में कार्य करती है.

रविवार को सुबह विकास अपने पैतृक घर लखीसराय से दहुआटांड़ आया, तो पत्नी ने कहा कि हमारे कमरे में नहीं रुक सकते. क्योंकि यहां अन्य लड़कियां रहतीं हैं. उसे पड़ोस में रहनेवाले कंपनी में ही काम करनेवाले युवकों के साथ रुकने को कहा. बस इसके बाद पति और पत्नी में आपस में तकरार होने लगी.

विकास ने पत्नी खुशबू को दो टूक कहा कि वह नौकरी छोड़े और वापस घर चले. इस दौरान तकरार इतनी बढ़ी कि पति-पत्नी के बीच मारपीट होने लगी. तब तक पास में ही रहनेवाने कर्मियों ने उन्हें समझाया और मामला शांत कराकर खुशबू ने पति विकास को कंपनी के कर्मी जहां रहते थे वहां ही ठहरा दिया.

Web Title : AFTER THE YOUNG MAN HANGING WRANGLING WIFE HAD