हीरापुर चैम्बर ऑफ कॉमर्स की वार्षिक आम सभा सम्पन्न

धनबाद : हीरापुर चैम्बर ऑफ कॉमर्स की वार्षिक आम सभा बगैर किसी विवाद के गुरूवार को समपन्न हुआ. वार्षिक आम सभा में कोषाध्यक्ष ने 1 वर्ष के आय व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया जिसे सभी सदस्यों ने सहर्ष स्वीकार किया एवं इस नई कमिटी के कार्यो को संतोषप्रद बतलाया. सभा में सर्व सम्मती से वार्षिक सदस्यता शूल्क में 10 प्रतिशत की वृद्धि की गई.

सदस्यता शूल्क बढकर साढे चार सौ से चार सौ पनचानवें हुआ. वार्षिक आम सभा में सदस्यों द्वारा कई गम्भीर समस्याएं भी उठाई गई जिसमें हटिया रोड में अक्सर असमाजिक तत्वों के द्वारा महिलाओ के साथ छेड़छाड़ होना, शौचालय की कुव्यवस्था, बाईकर्स के द्वारा मार्केट में तेज रफ्तार के साथ गांड़ी हाकना, मार्केट में पुलिस की नियमित गश्ती नही होना आदि बातें शामिल हुई.

इस सम्बंध में हीरापुर चैम्बर के अध्यक्ष आशिश वर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि सारी समस्याएं सुनी गई है और उसके त्वरित निराकरण की दिशा में चैम्बर का एक प्रतिनिधि मंडल आने वाले एक सप्ताह के भीतर सम्बंधित विभाग के अधिकारियो से मिलकर समस्या का समाधान निकालने का आग्रह करेगी.

सभा में अध्यक्ष आशिश वर्मा सचिव विनोद कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष मनीष रंजन के अलावे धनबाद जिला चैम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष राजेश गुप्ता, सचिव चेतन गोयंका सहित हीरापुर चैम्बर के दजर्नो सदस्य गण उपस्थित थे.

Web Title : ANNUAL GENERAL MEETING HELD OF HIRAPUR CHAMBER OF COMMERCE